दुल्हन का किया गया अनोखा मेकअप, पहनाया गया गोलगप्पे से बना मुकुट और माला, लोग बोले- Panipuri वाला मेकअप - देखें Video

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी. ये वीडियो एक दुल्हन का है, जिसमें वो गोलगप्पे की माला और मुकुट पहने नजर आ रही है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

दुल्हन का किया गया अनोखा मेकअप, पहनाया गया गोलगप्पे से बना मुकुट और माला, लोग बोले- Panipuri वाला मेकअप - देखें Video

दुल्हन का किया गया अनोखा मेकअप, पहनाया गया गोलगप्पे से बना मुकुट और माला

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारी हंसी ही नहीं रुकती. कई बार तो शादी और दूल्हा-दुल्हन के भी मजेदार और अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी. ये वीडियो एक दुल्हन का है, जिसमें वो गोलगप्पे की माला और मुकुट पहने नजर आ रही है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन बैठी है उसने गोलगप्पे से बनी माला पहनी है. फिर कोई उसे गोलगप्पे से बना हुआ मुकुट भी पहनाता है. इसके अलावा आप देख सकते हैं कि दुल्हन के सामने टेबल पर खाना रखा, जिसके चारों ओर भी गोलगप्पे से सजावट की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में दिख रही दुल्हन ने जितने गहनें पहने हैं, उससे ज्यादा तो उसकी ड्रेस पर गोलगप्पे की सजावट है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.