लॉकडाउन में शादी के तुरंत बाद दादी का आशिर्वाद लेने दूल्हा-दुल्हन पहुंचे अस्पताल- देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) काफी वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में शादी के तुरंत बाद दादी का आशिर्वाद लेने दूल्हा-दुल्हन पहुंचे अस्पताल- देखें Video

लॉकडाउन के बीच शादी के तुरंत बाद दुल्हन पति के साथ पहुंची हॉस्पिटल

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन (Bride) शादी के तुंरत बाद पति (Groom) के साथ अपनी दादी (GrandMother) से मिलने के लिए 'हेल्थ केयर; हॉस्पिटल (Hospital) मिलने पहुंचती है.  लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दुल्हन की दादी शादी में नहीं पहुंच सकी. इसलिए वह अपनी दादी से मिलने के लिए दुल्हन वाले ड्रेस में ही हॉस्पिटल पहुंच जाती है. आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से शादी के तुरंत बाद दुल्हन कार से हॉस्पिटल पहुंचती है और फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खिड़की के जरिए दादी से मिलती हैं और काफी देर बातचीत करती है. दुल्हन की दादी के साथ बात करते हुए फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को 'कंट्री मेनर कैंपस' (Country Manor Campus) ने शेयर किया है. जिसमें आप साफ देख सकते हैं, दादी अपनी पोती के आने का इंतजार करते हुए ब्लू कलर की ड्रेस में तैयार होकर खिड़की के पास बैठकर इंतजार कर रही हैं. जैसे ही दुल्हन शादी के बाद अपनी दादी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचती हैं, दादी के खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह कहानी अमेरिका के मिनेसोटा की रहने वाली शाउना वार्नर की दादी जेनिस की है. 25 अप्रैल के दिन शाउना वार्नर ने  शादी रचाई इस शादी में उनकी दादी जानिस लॉकडाउन की वजह से शामिल नहीं हो पाई. शादी के बाद शाउना पति ट्रैविस के साथ दादी से मिलने पहुंची.

शाउना की दादी जेनिस 'कंट्री मेनर कैंपस' की रैपिड रिकवरी की एक्वाटिक सेंटर की एक मरीज है. जब वहां पर काम कर रहे स्टॉफ को इस बात का पता चला तो उन्होंने जेनिस को उस स्पेशल दिन के लिए आउटफिट चुनने में मदद की. जेनिस जब तैयार होकर खिड़की के पास अपनी पोती का इंतजार कर रही थी. तब उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पोती से बहुत प्यार है. मैं अपनी प्यारी सी पोती का अब और इंतजार नहीं कर सकती है और जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही जेनिस कार से निकलती है उनकी दादी देखते ही खुश हो जाती है.