NDTV Khabar

ब्रिटिश High Commissioner ने पाकिस्तान में बनाया गाजर का हलवा, बोले- 'मेरा दूसरा पाठ...' देखें VIDEO

सफलतापूर्वक दाल और रोटी बनाने के बाद पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त थॉमस ड्रियू ने गाजर का हलवा बनाकर अपनी पाक कला का प्रदर्शन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रिटिश High Commissioner ने पाकिस्तान में बनाया गाजर का हलवा, बोले- 'मेरा दूसरा पाठ...' देखें VIDEO

पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त ने बनाया गाजर का हलवा.

सफलतापूर्वक दाल और रोटी बनाने के बाद पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त थॉमस ड्रियू ने गाजर का हलवा बनाकर अपनी पाक कला का प्रदर्शन किया है. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रियू ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह गाजर का पारंपरिक पकवान बनाते नजर आ रहे हैं.

पादरी के धमाकेदार डांस ने फ्लोर पर लगाई आग, VIDEO हुआ वायरल

उन्होंने लिखा, "खाना बनाने का मेरा दूसरा पाठ, गाजर का हलवा. गाजर से बनने वाला काफी आसान और उतना ही स्वादिष्ट पकवान." उन्होंने 8 सितंबर को अपने 'पाकिस्तानी खाना पकाने के पहले पाठ' के बारे में पोस्ट किया था.

सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा को कुछ यूं समर्पित किया डांस, 20 लाख बार देखा गया Video


देखें VIDEO:

अपने द्वारा बनाए गए पकवानों की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, "बाहर मौसम गर्म है, मैं पाकिस्तानी खाना बनाने के अपने पहले पाठ के लिए घर में रुक गया. बुनियादी खानों के साथ शुरुआत हुई, जिसमें मैंने दाल और रोटी बनाई."

टिप्पणियां

Air India Crew होगा शाकाहारी, वित्तीय संकट से निपटने के लिए किया ऐसा

ड्रियू फरवरी 2016 में पाकिस्तान में उच्चायुक्त के तौर पर नियुक्त हुए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement