विदेशी लड़कियों ने शानदार अंदाज में गाया 'दमा दम मस्त कलंदर' सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा है Video

ब्रिटिश सिंगर (British Singer) ने शानदार अंदाज में दुबई (Dubai) में सूफी क्लासिकल (Sufi classic) सॉन्ग गाया. यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

विदेशी लड़कियों ने शानदार अंदाज में गाया 'दमा दम मस्त कलंदर' सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा है Video

Viral Video: विदेशी लड़कियों ने शानदार अंदाज में गाया 'दमा दम मस्त कलंदर' सॉन्ग

ब्रिटिश सिंगर (British Singer) ने शानदार अंदाज में दुबई (Dubai) में सूफी क्लासिकल (Sufi classic) सॉन्ग गाया. यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है. दुबई के स्ट्रीट पर इनको गाना गाते हुए देखा गया था. सोमवार को यह वीडियो फिर वायरल हो गया है. 2017 में, ब्रिटिश सिंगर तान्या वेल ने दमा दम मस्त कलंदर गाया था. उनकी आवाज को पूरी दुनिया ने सुना था. ट्विटर पर यह वीडियो फिर वायरल हो चुका है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

2017 की इस क्लिप को लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि वेल और उनकी साथी दुबई की सड़क पर गाना गा रही हैं. उनके पास में ही एक शख्स गिटार बजा रहा है. उनकी गाने को सुन लोग वहां खड़े हो जाते हैं और उनका गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. 

वीडियो पोस्ट करते हुए ढिल्लन ने लिखा, 'सूफ़ियाना कलाम ... 'दमा दम मस्त कलंदर' अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर.' 

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को 11 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने ब्रिटिश सिंगर की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, 'वाह, दिल खुश कर दित्ता. मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तान्या वेल्स एक ब्रिटिश-स्विस नागरिक हैं जिन्होंने एक बच्चे के रूप में भारत में कई साल बिताए. हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायन में प्रशिक्षित, उन्होंने अपने बैंड सेवन आइज़ के साथ दुनिया भर के स्थानों पर प्रदर्शन किया है.