बारिश की वजह से कच्चे घर में भर गया पानी, तो डांस करने लगे भाई-बहन, लोग बोले- ‘खुश रहने का बहाना चाहिए’ - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कच्चा घर बना है, जहां पर बाऱिश का पानी भर गया है. लेकिन, वहीं दो भाई-बहन बॉलीवुड फिल्म के गाने पर मस्ती से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा देखकर ही आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वो काफी खुश हैं.

बारिश की वजह से कच्चे घर में भर गया पानी, तो डांस करने लगे भाई-बहन, लोग बोले- ‘खुश रहने का बहाना चाहिए’ - देखें Video

बारिश की वजह से कच्चे घर में भर गया पानी, तो डांस करने लगे भाई-बहन

हम सभी एक दूसरे से हमेशा यही कहते हैं कि हमारी परिस्थितियां चाहे जैसी भी हों, लेकिन हमको हर परिस्थिति और मुश्किल वक्त में भी खुश रहना चाहिए. कभी भी दुखी नहीं होना चाहिए. फिर चाहे वो अमीर हो या गरीब. जिनके पास पैसा होता है वो खुश रहने के लिए ढेर सारे पैसे खर्च करते हैं, क्योंकि पैसे खर्च करेंगे तो आप अपने मन की चीजें कर पाएंगे, जैसे अच्छा खान, अच्छा पहनना और घूमना. लेकिन जो गरीब होते हैं वो बिना पैसों के भी खुश रहने की वजह ढूंढ ही लेते हैं.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि वक्त चाहे कैसा भी हो लेकिन इंसान के हमेशा खुश रहना चाहिए. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कच्चा घर बना है, जहां पर बाऱिश का पानी भर गया है. लेकिन, वहीं दो भाई-बहन बॉलीवुड फिल्म के गाने पर मस्ती से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा देखकर ही आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वो काफी खुश हैं.

देखें Video:

जबकि अगर देखा जाए तो ऐसे में जब उनके घर में पानी भर गया है तो उन्हें परेशान होना चाहिए था, लेकिन वो डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 20 लाख बार देखा जा चुका है. अगर आप भी इस वीडियो को देख रहे हैं, तो इन भाई-बहन की तरह ही आप भी हमेशा खुश रहने का बहाना ढूंढिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com