NDTV Khabar

TV देखते-देखते अचानक दादी को आ गया हार्ट अटैक, 7 साल के बच्चे ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर दो बच्चों को हीरो माना जा रहा है. दादी की जान बचाकर वो दुनिया में सुर्खियां बटौर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TV देखते-देखते अचानक दादी को आ गया हार्ट अटैक, 7 साल के बच्चे ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO
सोशल मीडिया पर दो बच्चों को हीरो माना जा रहा है. दादी की जान बचाकर वो दुनिया में सुर्खियां बटौर रही है. दादी की जिंदगी बचाकर वो हीरो बन चुके हैं. DailyMail की रिपोर्ट के मुताबिक, दो भाई... 10 वर्षीय कियान और 7 वर्षीय ग्रेसन वू दादी के साथ घर पर फिल्म देख रहे थे. कनाडा के ससकाटून में ये घटना हुई. 62 साल की दादी को हार्ट अटैक आया. उस वक्त घर पर बच्चे के अलावा कोई नहीं था. 

India Vs Australia: एक मिनट में देखें Cheteshwar Pujara की 'शतकवीर' पारी, ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने

कियान और ग्रेसन की मां ली चैटरसन पेशे से नर्स हैं. ऐसे में उन्होंने बच्चों को CPR देना दिखाया था. उसके 6 महीने बाद ये घटना हुई. CPR देने के बाद बच्चों ने 911 पर इमरजेंसी कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया. कियान ने बाद में बात करते हुए कहा- 'हम बहुत डरे हुए थे. हम अपनी दादी को ऐसे मरते नहीं देख सकते थे.'

India Vs Australia: चेतेश्वर पुजारा ने बचाई टीम इंडिया की लाज, लोग बोले- 'विराट महल नहीं, दीवार चाहिए'

दादी को सही समय पर अस्तपाल भेजा गया और अब वो पूरी तरह ठीक हैं. चैटरसन ने बताया कि वो पूरी तरह ठीक हैं और जिस तरह बच्चों ने जान बचाई वो वाकई काबिलेतारीफ है. दादी की जान बचाने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया है. उनको मेदावी हेल्थ सर्विस वेस्ट हेडक्वार्टर की तरफ से स्टार अवॉर्ड्स दिया गया. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement