कान में हेडफोन लगाकर पटरी पर जॉगिंग कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार से आई ट्रेन और फिर... देखें Video

सुबह-सुबह जॉगर कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रेक पर दौड़ रहा था. तभी तेज रफ्तार में ट्रेन (Jogger’s Narrow Escape From Speeding Train) आई. ट्रेन से लगने से पहले वो पटरी से बाहर निकल गया.वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

कान में हेडफोन लगाकर पटरी पर जॉगिंग कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार से आई ट्रेन और फिर... देखें Video

Shocking Video: पटरी पर जॉगिंग कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार से आई ट्रेन और फिर...

सुबह-सुबह जॉगर कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रेक पर दौड़ रहा था. तभी तेज रफ्तार में ट्रेन (Jogger's Narrow Escape From Speeding Train) आई. ट्रेन से लगने से पहले वो पटरी से बाहर निकल गया. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि मौत छू कर निकल गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

नेटवर्क रेल के अनुसार, चिल्स्टन रेलवे लंदन के ड्राइवर ने ऑक्सफोर्ड सेवा में घटना की सूचना 6 नवंबर को सुबह 8.30 बजे के बाद दी. यह घटना साउथ ईस्ट लंदन के बकिंघमशायर के प्रिंसेस रिसबोरो में रिडवे पाथ लेवल क्रॉसिंग पर हुई.

फुटेज जॉगर को समतल क्रॉसिंग का उपयोग करके दिखाता है जब आ रही ट्रेन केवल मीटर की दूरी पर थी.

देखें Video:

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटवर्क रेल के लेवल क्रॉसिंग मैनेजर राइस इवांस ने चेतावनी दी कि सभी क्रॉसिंग को सावधानी के साथ संपर्क किया जाना चाहिए.

Newsbeep

उन्होंने कहा, 'कुछ ही सेकंड का अंतर इस स्तर को पार करने वाले उपयोगकर्ता के लिए त्रासदी का कारण बन सकता है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना अच्छा सोचते हैं कि आप एक क्रॉसिंग जानते हैं, सभी उपयोगकर्ताओं को रेलवे को पार करने के लिए हर बार रोकना, देखना और सुनना चाहिए. इसके अतिरिक्त, आपको एक लेवल क्रॉसिंग का उपयोग करते समय हमेशा हेडफ़ोन को निकालना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेटवर्क रेल वेबसाइट के अनुसार, उच्च गति पर रिडवे पथ स्तर पार करने के लिए प्रति दिन 121 ट्रेनें गुजरती हैं.