शिकार के लिए हमला करने ही वाला था झाड़ी के पीछे छिपा शेर लेकिन भैंसे ने मौका देख किया ऐसा... देखें video

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेर (Lion) और भैंसे (Buffalo) की लड़ाई वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही है.

शिकार के लिए हमला करने ही वाला था झाड़ी के पीछे छिपा शेर लेकिन भैंसे ने मौका देख किया ऐसा... देखें video

शिकार के लिए हमला करने ही वाला था झाड़ी के पीछे छिपा शेर.

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेर (Lion) और भैंसे (Buffalo) की लड़ाई वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता ने कैप्शन में लिखा, ''इंसान के नजर में शेर भले ही जंगल का राजा है लेकिन यह भैंस इस शेर को 'राजा' समझकर माफ नहीं करने वाला''. यह वायरल वीडियो इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि आपने अक्सर शेर को भैंसे का शिकार करता देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में शेर खुद भैंसे का शिकार बन गया.

इस 31 सेकेंड के वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि बहुत सारे भैंस जंगल में घास खा रहे हैं. और वहीं दूसरी तरफ एक शेर झाड़ी में छिपकर बैठा है, लेकिन एक भैंसे ने झाड़ी में छिपे इसे भैंस को देख लिया और शेर भैंसे पर अटैक करता है उससे पहले भैंस ने ही शेर पर हमला कर दिया. सिर्फ इतना ही नहीं भैंसे ने शेर को बुरी तरह से जमीन पर पटकर भाग गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर वायरल हो गया. सिर्फ इतना ही नहीं इसे अबतक 4 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. और इस वीडियो को 700 से अधिक लाइक्स और 170 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को देखकर मेरा दिन बन गया. वहीं एक यूजर ने लिखा खूबसूरत वीडियो है.