अजगर को पकड़ने के लिए शख्स ने निकाली तरकीब, मुंह के पास डाली सांप पकड़ने वाली छड़ी और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजगर (Burmese python) की वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रही है. आपको बता दें कि यह वीडियो नागांव जिले (Nagaon district) के बोरघाट चापानला (Borghat Chapanala) क्षेत्र का है जहां एक बर्मीज अजगर (Burmese python) को बचाया गया.

अजगर को पकड़ने के लिए शख्स ने निकाली तरकीब, मुंह के पास डाली सांप पकड़ने वाली छड़ी और फिर... देखें Video

अजगर को पकड़ने के लिए शख्स ने निकाली तरकीब

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजगर (Burmese python) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो नागांव जिले (Nagaon district) के बोरघाट चापानला (Borghat Chapanala) क्षेत्र का है जहां एक बर्मीज अजगर (Burmese python) को बचाया गया. बाद में इसे स्वांग रिजर्व फॉरेस्ट में जाकर छोड़ दिया गया है. लेकिन इस वीडियो में सबसे मजेदार चीज थी अजगर को पकड़ने का तरीका. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बड़ा सा अजगर जमीन पर रेंग रहा है तभी एक शख्स आता है और अजगर के मुंह के पास सांप पकड़ने वाली छड़ी डालकर उसे आराम से बोरी के अंदर कैद कर लेता है और बाद में उसे स्वांग रिजर्व फॉरेस्ट में जाकर छोड़ देता है.

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि अजगर के चारों तरफ लोग खड़े हैं लेकिन वह एकलौता शख्स बिना किसी दूसरे व्यक्ति के मदद लिये आराम से इतने बड़े अजगर को पकड़ लेता है. आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस अजगर वाली वीडियो को ट्वीट किया है जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. लोग इस वीडियो पर तरह- तरह का कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही इस वीडियो में लड़के ने जिस तरीके से अजगर को पकड़ा है वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 31 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर अब तक 100 से अधिक रिट्वीट और 900 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह बहुत बढ़िया. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया शानदार.