...जब साइबर सिटी गुड़गांव में धू-धू कर जलने लगी कार, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

साइबर सिटी गुड़गांव में मंगलवार को एक कार धू-धू कर जलने लगी (Burning Car). सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो.

...जब साइबर सिटी गुड़गांव में धू-धू कर जलने लगी कार, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

गुड़गांव की सड़क पर धूं धूं कर जलने लगी कार.

खास बातें

  • साइबर सिटी में धू धू कर जली कार
  • रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल
  • हादसे में किसी को चोट नहीं आई
नई दिल्ली:

साइबर सिटी गुड़गांव में मंगलवार को एक कार धू-धू कर जलने लगी (Burning Car). ड्राइवर ने इसके बाद कार को एक फ्लाइओवर पर रोक दिया और उससे उतर गया. थोड़ी देर बाद कार में एक धमाका हुआ और जलती हुई कार फ़्लाइवओवर पर ही चलने लगी और कुछ देर बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गई. दमकल विभाग की गाड़ी ने कुछ देर बाद आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें:  गांधी सेतु पर अचानक धू-धू कर जलने लगी कार, सभी लोग सुरक्षित

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक होंडा सिटी कार में अचानक आग लग गई. कार चालक को जैसे ही पता लगा वह तुरंत कार को फ्लाईओवर के साइड में लगाकर उतर गया. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और कार में एक धमाका हुआ. उसके बाद जलती हुई कार फ्लाईओवर पर चलने लगी. आस पास से गुजर रहे लोगों ने उस जलती हुई कार की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर ली.

यह भी पढ़ें: जब बिजली का तार गिरने से धू-धूकर जल उठी कारें...

एक भीषण हादसा हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई. जब आग की लपटों से घिरी कार हाईवे पर दौड़ रही थी तो सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर भी मारी जिसमें ऑटो ड्राइवर बाल-बाल बच गया. हाईवे पर दौड़ती बर्निंग कार जब डिवाइडर से जा टकराई उसके बाद कार अपने आप रुक गई और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया.

VIDEO: गुड़गांव की सड़क पर दिखी 'बर्निंग कार'


इस पूरे हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. कार चालक दिवाली से एक रात पहले अपनी इस गाड़ी में अपने रिश्तेदारों को दिवाली गिफ्ट देने जा रहे था. जब वह गुड़गांव के राजीव चौक फ्लाईओवर पर पहुंचा तब उनकी गाड़ी में अचानक आग लग गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com