VIDEO: गोरिल्ला ने की महिला की नकल, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान

सोशल मीडिया परगोरिल्ला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो ट्रेनर की नकल करता नजर आ रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

VIDEO: गोरिल्ला ने की महिला की नकल, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान

गोरिल्ला ट्रेनर की नकल करता नजर आ रहा है.

खास बातें

  • गोरिल्ला ट्रेनर की नकल करता नजर आ रहा है.
  • सोशल मीडिया पर गोरिल्ला का वीडियो वायरल हो रहा है.
  • फ्लॉरेडा के बश गार्डन टाम्पा बे पार्क में ये वीडियो देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर गोरिल्ला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो ट्रेनर की नकल करता नजर आ रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फ्लॉरेडा के बश गार्डन टाम्पा बे पार्क में ये वीडियो देखने को मिला. इस वीडियो में गोरिल्ला की स्मार्टनेस ही नहीं दिखाई बल्कि ट्रेनर के प्रति वफादारी भी देखी गई. 

50 की उम्र में व‍िधवा ने की अपने प्‍यार से शादी, Viral हुई लव स्‍टोरी

बोलिंगो नाम के गोरिल्ला ट्रेनर रशेल के साथ स्टंट करते नजर आए. जैसा-जैसा रशेल कर रही थीं ठीक वैसा ही गोरिल्ला कर रहा था. रशेल एनिमल केयर स्पेशलिस्ट हैं, जो गोरिल्ला की स्मार्टनेस को दर्शा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गोरिल्ला ठीक वैसे ही बैठा है जैसे रशेल बैठी हैं. जिसके बाद कांच की दीवार पर वो पैर रखती हैं तो गोर्लिा भी वैसा ही करता है. जिसके बाद गोरिल्ला उनकी नकल करने लगता है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

IPL 2018: KKR के साथ Shah Rukh Khan ने की पार्टी, किया 'छम्मक छल्लो' पर डांस

देखें वीडियो-



इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. करीब 6 हजार से ज्यादा रिएक्शन दिया है. बश गार्डन्स टाम्पा बे ने इस वीडियो को बुधवार को शेयर किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com