Ratan Tata ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की Photos, लोग बोले- 'बहुत हैंडसम लग रहे हैं सर...'

रतन टाटा (Ratan Tata) ने न्यूयॉर्क (New York) के रिवरडेल कंट्री स्कूल (Riverdale Country School) से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. गुरुवार को 82 वर्षीय रतन टाटा (Ratan Tata) ने #ThrowbackThursday हैशटेग के साथ अपने स्कूल के दिनों की तस्वीरें शेयर कीं.

Ratan Tata ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की Photos, लोग बोले- 'बहुत हैंडसम लग रहे हैं सर...'

Ratan Tata ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की Photos

टाटा ग्रुप (Tata Group) के चेयरमैन और बिजनेस टायकून रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर शेयर की हैं. मुंबई और शिमला में अध्ययन करने के बाद रतन टाटा (Ratan Tata) ने 1955 में न्यूयॉर्क शहर (New York City) के रिवरडेल कंट्री स्कूल (Riverdale Country School) से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. गुरुवार को 82 वर्षीय रतन टाटा (Ratan Tata) ने #ThrowbackThursday हैशटेग के साथ अपने स्कूल के दिनों की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्कूल की ईयरबुक की तस्वीर शेयर की और एक दोस्तों के साथ फोटो शेयर की. 

वार्षिक पुस्तक लेखन में उन्हें "काफी अमेरिकी" और "आकर्षक और बेबाक" के रूप में वर्णित किया गया है. ईयरबुक में लिखा है, 'रतन टाटा भारत से हमारे पास आए हैं. उन्होंने यहां कई दोस्त बनाए हैं और केवल डेढ़ साल रहकर भी वो अमेरिकी हो गए हैं.' राइट-अप से पता चलता है कि टाटा ने एक बार इंजीनियर बनने की उम्मीद की और स्कूल में बेसबॉल खेला. अपने भारतीय स्कूल की रिवरडेल से तुलना करने पर, उन्होंने रिवरडेल को "बहुत कठिन स्कूल" बताया.

तस्वीरें शेयर करते हुए रतन टाटा ने कैप्शन में लिखा, 'अपने दोस्त लोउ और रूडी के बारे में सोचते हुए, इस गुरुवार स्कूल के दिनों की एक झलक पेश कर रहा हूं. मेरे स्कूल रिवरडेल कंट्री स्कूल. 1955 की ईयरबुक से एक छोटा सा हिस्सा.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पोस्ट को उन्होंने 9 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों ने उनकी तारीफ की और उनको हैंडसम बताया. बता दें, पिछले साल रतन टाटा ने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था, उनके अब तक 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.