NDTV Khabar

लड़की ने Cheerleader को कहा कुछ ऐसा, बीच सड़क पर जड़ दिए मुक्के, वायरल हुआ VIDEO

California के एक स्कूल में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक चीयरलीडर (Cheerleader) और एक लड़की के बीच जमकर लड़ाई हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की ने Cheerleader को कहा कुछ ऐसा, बीच सड़क पर जड़ दिए मुक्के, वायरल हुआ VIDEO

California के स्कूल में Cheerleader ने की लड़की की पिटाई.

California के एक स्कूल में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक चीयरलीडर (Cheerleader) और एक लड़की के बीच जमकर लड़ाई हुई. जिसका मजा स्कूल के लड़कों ने खूब लूटा. ड्रमैटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. The New York Post की खबर के मुताबिक, क्लेटन वैली कार्टर हाई स्कूल (Clayton Valley Charter High School) में सवाहनाह स्पार्ग (Savannah Sprague) नामक चीयरलीडर को एक लड़की ने लड़ाई के लिए चैलेंज किया. उस वक्त आस-पास लोग बैठे हुए थे. 

VIDEO: चौथी मंजिल पर लटकी हुई थी बच्ची, 2 लोगों ने जान पर खेलकर कर बचाया

92 सेकंड के इस वीडियो के मुताबिक, चीयरलीडर को लड़की कह रही है- 'क्या तुम मुझसे लड़ना चाहती हो?' जिसके बाद चीयरलीडर कहती है- 'नहीं, यहां कोई नहीं लड़ना चाहता. तुम लोग हमसे लड़ना चाहती हो. हमने तुमसे कुछ नहीं कहा.' उसी वक्त लड़की उसके चेहरे पर उंगली रख देती है और कहती है- 'अब बताओ तुम क्या करोगी. क्या तुम अब भी नहीं लड़ोगी?' जिसके बाद चीयरलीडर कहती है- 'मुझे टच मत करो.' जिसके बाद लड़की जोर से थप्पड़ जड़ देती है. 

VIDEO: काफी देर तक लाल बत्ती पर खड़ा रहा शख्स, गुस्से में फिर किया ऐसा

जिसके बाद चीयरलीडर उठती है और लड़की को पीटना शुरू कर देती है. चीयरलीडर यहां तक नहीं रुकी. उसके हाथ में फोन था उससे चीयरलीडर ने वार किया और लड़की को गिरा-गिराकर पीटा. 

टिप्पणियां
पुलिस से दूर भागने के लिए नदी में कूद गया मुजरिम, ऐसे पकड़ा गया चालाकी से, देखें Viral Video

देखें VIDEO:
 
इस वीडियो को सिएरा नामक यूजर ने शेयर किया है, जो चीयरलीडर की बहन बताई जा रही है. उन्होंने शेयर करते हुए लिखा- मेरी छोटी बहन की कल रात लड़ाई हुई. मुझे उस पर गर्व है. उसने फोन और हाथ से खूब पीटा. अब तक इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. 1 लाख से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement