बिल्ली का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया कुत्ता फिर हुआ कुछ ऐसा, तस्वीरों में देखें...

कैलिफोर्निया (California) में लेथ्रॉप मेंटेका फायर डिस्ट्रिक्ट की एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसको देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं.

बिल्ली का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया कुत्ता फिर हुआ कुछ ऐसा, तस्वीरों में देखें...

बिल्ली का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया कुत्ता फिर हुआ कुछ ऐसा.

कैलिफोर्निया (California) में लेथ्रॉप मेंटेका फायर डिस्ट्रिक्ट की एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसको देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. अग्निशमन अधिकारियों को एक कुत्ते को बचाने के लिए बुलाया गया, जो शनिवार को खुद ही मुसीबत में आ गया था. दरअसल, एक जर्मन शेफर्ड डॉग ने एक ऊंचे पेड़ पर बिल्ली का पीछा किया. लेकिन, नीचे नहीं उतर पाया.

Dabangg 3 से पहले सलमान खान को झटका, वजह बने कप्तान विराट कोहली

फेसबुक पर लेथ्रोप मंटेका फायर डिस्ट्रिक्ट द्वारा फोटो शेयर की गई है. देखा जा सकता है कि फायर ऑफिसर्स पेड़ पर फंसे कुत्ते को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उसको जमीन पर लाने के लिए एक सीढ़ी का इस्तेमाल किया गया. केसीआरए की खबर के मुताबिक, बिल्ली पेड़ से कूद गई लेकिन कुत्ते को रेस्क्यू करके बचाया गया.

गिलहरी ने मचाया घर में आतंक, पकड़ा तो काट लिया हाथ, डरकर भाग पड़ी पत्नी, देखें Viral Video

डिपार्टमेंट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''आपने सुना होगा कि फायरफाइटर्स पेड़ से बिल्लियों को बचाते हैं, लेकिन कुत्तों के बारे में क्या ख्याल है. बताते हुए खुशी हो रही है कि कुत्ते को सही सलामत बचा लिया गया. अगली बार कुत्ते पेड़ पर चढ़ने से पहले दो बार सोचेगा.''

IPL Auction 2020: KKR ने 20 लाख में खरीदा 48 साल का खिलाड़ी, बोले- 'मैं 20 साल का जवान हूं...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

15 दिसंबर को शेयर की गई ये पोस्ट वायरल हो रही है. इस पोस्ट को अब तक 5 हजार से ज्यादा शेयर्स और 4 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं.