TikTok वीडियो बनाने के लिए लड़की ने छीना लोगों के हाथ से खाना और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

एक लड़की ने टिकटॉक वीडियो को वायरल (TikTok Viral Video) बनाने के लिए लोगों के हाथों से खाना छीनने की कोशिश की. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

TikTok वीडियो बनाने के लिए लड़की ने छीना लोगों के हाथ से खाना और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

TikTok वीडियो बनाने के लिए लड़की ने छीना लड़के का खाना और फिर...

टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाने के लिए क्रिएटर्स कई ऐसी शरारते करते हैं, जिसको लोग खूब पसंद करते हैं. एक लड़की ने टिकटॉक वीडियो को वायरल (TikTok Viral Video) बनाने के लिए लोगों के हाथों से खाना छीनने की कोशिश की. फॉक्स न्यूज के अनुसार, सोशल मीडिया ब्लॉगर कैट कर्टिस ने कैलिफोर्निया के ग्लेनडेल गैलेरिया शॉपिंग मॉल में वीडियो शूट किया, जहां उन्हें एस्केलेटर पर अजनबियों से फास्ट फूड हड़पते देखा गया.

RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली, पूछा- 'मुझे बिना बताए...' मिला ऐसा जवाब

उन्होंने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है. ये प्रैंक वीडियो वायरल होने के बाद कैट कर्टिस ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मॉल में फ्री का खाना कैसे पाएं.'' 

जंगल में देखने को मिली दो शेरों की 'जंग', ऊपर उठकर ऐसे किया Attack, देखें पूरा VIDEO

वीडियो के शुरुआत में उन्होंने एस्केलेटर के दूसरी तरफ जा रहे शख्स से फ्रेंच फ्राइज चुरा लिए. वो काफी समय तक लड़की को गुस्से से देखने लगा. जिसके बाद उन्होंने कई लोगों के हाथों से खाना छुड़ाया और खाने लगीं. कुछ लोगों ने उनकी इस हरकत को मजाक में लिया तो कोई काफी गुस्सा हुआ. 

जंगल में मस्ती कर रहे थे शेर के बच्चे, गुस्से में दौड़ती आई मां और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video

देखें Video:

@thekatcurtis

how to get free food at the mall

♬ Rodeo - Lil Nas X & Cardi B
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैट कर्टिस ने दो दिन पहले इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया था, जिसके अब तक 1.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''पहले शख्स का रिएक्शन काफी पसंद आया. वो लड़की को इसलिए घूरकर देख रहा होगा. ताकी वो आगे जाकर इस लड़की से बदला ले सके.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन ये वीडियो वाकई हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाला है.''