क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में सांप? सोशल मीडिया पर छाई सबसे मुश्किल पहेली, कोई नहीं दे पाया जवाब

तस्वीर (Viral Photo) में छिपे सांप को ढूंढने (Find A Snake) में लोगों को पसंद आता है. लेखक और बच्चे की पुस्तकों के इलस्ट्रेटर जर्जरी डुडास (Gergely Dudas) ने हालही में एक पहेली (Viral Puzzle) तैयार की है.

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में सांप? सोशल मीडिया पर छाई सबसे मुश्किल पहेली, कोई नहीं दे पाया जवाब

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में सांप? कोई नहीं दे पाया जवाब

घर पर सांप को ढूंढना (Find A Snake) भयानक अनुभव हो सकता है, लेकिन तस्वीर (Viral Photo) में छिपे सांप को ढूंढने में लोगों को पसंद आता है. लेखक और बच्चे की पुस्तकों के इलस्ट्रेटर जर्जरी डुडास (Gergely Dudas) ने हालही में एक पहेली (Viral Puzzle) तैयार की है, जिसको सबसे मुश्किल माना जा रहा है. जर्जरी डुडास, जो अपने रंगीन रेखाचित्रों और 'वस्तु को खोजने' के लिए प्रसिद्ध हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहेली पोस्ट की. बुधवार को, उन्होंने एक जंगल का चित्रण पोस्ट किया और उसमें छिपे सांप को खोजने के लिए लोगों को चुनौती दी. 

पोस्ट की गई फोटो में देखा जा सकता है कि जंगल में बहुत सारे पेड़ नजर आ रहे हैं. पेड़ों पर बेले टंगी हुई हैं. पेड़ पर बहुत सारे पक्षी भी बैठे हुए हैं. उल्झी हुई पत्तियां भी नजर आ रही हैं. ऐसे में इस तस्वीर में सांप को ढूंढना काफी मुश्किल हैं. कमेंट में लोगों ने इस पहेली को सबसे मुश्किल बताया. किभी को भी सांप नहीं मिला. 

छवि साझा करते हुए डुडास ने लिखा, 'क्या आप इस जंगल में सांप को ढूंढ सकते हैं?' एक नज़र डालें और देखें कि आप कितनी जल्दी सांप को देख सकते हैं...

17 जून को उन्होंने इस पोस्ट को शेयर किया, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर बताया कि कई बार देखने के बाद भी उन्हें सांप नहीं दिखा.

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'मुझे आखिरकार दिख ही गया. बहुत ही ज्यादा मुश्किल था.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही ज्यादा मुश्किल है.' 

Newsbeep

कुछ को जवाब देखने के बाद भी सांप को पकड़ने में मुश्किल हुई. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मुझे इसे खोजने में उम्र लग गई, लेकिन मैंने इसका हल ढूंढ लिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या आप भी सांप को नहीं ढूंढ पाए? यहां क्लिक कर देखें इस पहेली का जवाब...