क्या आप बता सकते हैं इस तस्वीर में कौन सा जानवर है? अभी तक कोई नहीं दे पाया सही जवाब

ट्विटर पर वायरल हो रही एक तस्वीर में लकड़ी के लॉग के नीचे से एक पैर को बाहर निकलते हुए दिखाया गया है. फोटो में प्रतीत हो रहा है, जैसे इंसान के पंजे हैं. लेकिन ये किसी इंसान या जानवर के पैर नहीं.

क्या आप बता सकते हैं इस तस्वीर में कौन सा जानवर है? अभी तक कोई नहीं दे पाया सही जवाब

क्या आप बता सकते हैं इस तस्वीर में कौन सा जानवर है?

ट्विटर पर वायरल हो रही एक तस्वीर में लकड़ी के लॉग के नीचे से एक पैर को बाहर निकलते हुए दिखाया गया है. फोटो में प्रतीत हो रहा है, जैसे इंसान के पंजे हैं. लेकिन ये किसी इंसान या जानवर के पैर नहीं. कई लोगों ने अनुमान लगाने की कोशिश की, लेकिन गलत साबित हुए. यह तस्वीर एक दिन पहले ट्विटर पर भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा साझा की गई थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्या आप इस जानवर की पहचान कर सकते हैं?"

रविवार को साझा किए जाने के बाद से, तस्वीर ने 1,000 से अधिक 'लाइक' और एक टन उलझन भरी टिप्पणियां एकत्र की हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह डरावना लग रहा है, जबकि दूसरे ने कहा," मैं अपनी देखी हुई याददाश्त से इसे मिटाना चाहता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई लोगों ने अनुमान लगाने में अपना हाथ आजमाया, और उनकी प्रतिक्रियाएं लंगूर से लेकर चिंपैंज़ी से लेकर गोरिल्ला तक की, लेकिन सभी गलत थे.

थोड़ी देर के बाद, नंदा ने जिज्ञासु अनुयायियों के साथ जवाब साझा किया और खुलासा किया कि तस्वीर वास्तव में एक प्रकार का फंगस है. "यह एक फंगस है." एक वेबसाइट के लिंक को साझा किया, जहां इसे डेड मैन के फिंगर्स या ज़ाइलारिया पॉलीमॉर्फ के रूप में पहचाना.