क्या आप फोटो में दिख रहे खतरनाक जानवर को उसकी आंखों से पहचान सकते हैं?

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजीबोगरीब फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो में दो डरावनी शिकारी आंखें नजर आ रही है. लेकिन यह किस जानवर की आंख है इस बात का पता नहीं चल पा रहा है. इस वायरल फोटो को देखकर आप भी अगर अनुमान लगाना चाहते हैं कि आखिर यह किस जानवर कि फोटो है?

क्या आप फोटो में दिख रहे खतरनाक जानवर को उसकी आंखों से पहचान सकते हैं?

इस जानवर को उसकी आंखों से पहचान सकते हैं

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजीबोगरीब फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो में दो डरावनी शिकारी आंखें नजर आ रही है. लेकिन यह किस जानवर की आंख है इस बात का पता नहीं चल पा रहा है. इस वायरल फोटो को देखकर आप भी अगर अनुमान लगाना चाहते हैं कि यह किस जानवर कि फोटो है ? तो ट्राई कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इस फोटो को आईएस ऑफिसर जे. के सोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में कौन सा जानवर दिख रहा है. साथ ही उन्होंने लिखा- जिसने भी यह फोटो ली है उसने प्रकृति की खूबसूरती को बेहद शानदार तरीके से दिखाने की कोशिश की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो को शेयर करने के कुछ देर बाद आईएस जे. के सोनी ने एक बार फिर से अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, जी हां आपने सही अनुमान लगाया है... यह मगरमच्छ है. साथ ही उन्होंने मगरमच्छ की पूरी फोटो भी ट्वीट की. इसी मगरमच्छ की फोटो मैंने पहले शेयर की थी. जिसमें मगरमच्छ की दोनों आंखों के पास और सिर के हिस्से को फोटो में कैप्चर किया गया था. आपको बता दें कि इस फोटो को चंबल, सवाई माधोपुर में क्लिक किया गया था. बता दें कि इस फोटो पर अब तक 200 से अधिक लाइक्स और 50 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.