इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढने के लिए आपके पास हैं केवल 15 सेकेंड, आपका समय शुरू होता है अब...

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए यह लिखा गया है, इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढने के लिए आपके पास हैं केवल 15 सेकेंड.

इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढने के लिए आपके पास हैं केवल 15 सेकेंड, आपका समय शुरू होता है अब...

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए यह लिखा गया है, इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढने के लिए आपके पास हैं केवल 15 सेकेंड. आप इस फोटो को अगर ध्यान से देखेंगे तो आपको जमीन पर ढेर सारे पत्ते दिखेंगे और उसी पत्तों के बीच में कही सांप छिपा है जिसे ढूंढ कर निकालना है. यह फोटो शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि इस फोटो पर अब तक 70 से भी अधिक रिट्वीट और 100 से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ इस फोटो पर कई कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, मैं पत्ते की बीच का सांप ढूढ़ लूंगा. वहीं एक यूजर ने लिखा, मैं ये गेम जरूर जीत कर रहूंगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस फोटो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पत्ते के बीच में हरी सी सांप दिखाई देगी.कई लोगों ने इस फोटो को देखकर सांप ढूढ़ने की कोशिश की लेकिन उन्हें सांप नहीं मिला, लेकिन कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने आराम से इन पत्तों के बीच में सांप ढूढ़ लिया.