NDTV Khabar

कनाडा की सड़क पर भांगड़ा करने लगे दो पंजाबी पुत्तर, वीडियो देखकर झूमने लगेंगे आप

108 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कनाडा की सड़क पर भांगड़ा करने लगे दो पंजाबी पुत्तर, वीडियो देखकर झूमने लगेंगे आप

यह वीडियो कनाडा के मोंट्रियल (Montreal) शहर में सूट किया गया है.

खास बातें

  1. पंजाब के दो लोग कनाडा की सड़क पर भांगड़ा करते दिखे
  2. भांगड़ा का यह वीडियो फेसबुक पर हुआ वायरल
  3. वीडियो में पूरे जोश के साथ भांगड़ा करते दिख रहे हैं दोनों पंजाबी
कनाडा: अगर आप भांगड़ा पसंद करते होंगे तो फेसबुक पर इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो पर शायद आपकी भी नजर पड़ी होगी. इस वीडियो में हर्षजोत सिंह झिज्जर और प्रतीक सैनी पूरे उत्साह के साथ भांगड़ा करते दिख रहे हैं. बर्न भांगड़ा फिटनेस (Burn Bhangra Fitness) के फेसबुक पेज से पांच अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब एक मिनट के इस वीडियो में हर्षजोत और प्रतीक पूरे जोश भांगड़ा कर रहे हैं. यह वीडियो कनाडा के मोंट्रियल (Montreal) शहर में सूट किया गया है.  ये दोनों पांच साल पहले इस शहर में आए थे. दोनों क्लॉक टॉवर के सामने अपनी खुशी को जाहिर कर रहे हैं. वे हाब्स जर्सी पहने हुए हैं. सर्दी के चलती सड़क पर बर्फ जमे हुए दिख रहे हैं, इसके बाद भी दोनों भांगड़ा का पूरा आनंद लेते दिख रहे हैं. 


इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था. इसे नोवा स्कोटिया क्षेत्र के कैनेडियन सांसद स्कॉट ब्रिसन ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर किया था. इसमें उनके साथी सांसद भी नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि इस वीडियो में ये सांसद किसी राजनैतिक मुद्दे पर बात नहीं कर रहे हैं बल्कि भांगड़ा करते दिखे थे.


स्कॉट ने बताया ये वीडियो मेरिट टाइम भांगड़ा ग्रुप के साथ हुए प्रेक्टिस सेशन का है. वीडियो में ब्रिसन के साथ सांसद नवदीप बैंस, अहमद हुसैन, एंडी फिलमोर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कहा, 'यह दर्शाता है कि कनाडा सांस्कृतिक तौर पर कितना समृद्ध है. ऐसा नजारा केवल यही देखने को मिलेगा.'

वैसे आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कनाडा के सांसदों ने भांगड़ा करके दिखाया हो. इससे पहले भी विभिन्न धर्मों से ताल्लुक रखने वाले सांसद यह कारनामा कर चुके हैं. हाल ही में व्हाइटहोर्स के मेयर डेन कर्टिस ने भी पगड़ी पहनकर न सिर्फ भांगड़ा किया बल्कि इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement