लॉकडाउन खत्म होते ही कनाडा के PM निकले बेटे को आइसक्रीम खिलाने, खुद खाया चॉकलेट कोन- देखें Viral Pic

कनाडा (Canada) में लॉकडाउन (Lockdown) को खत्म कर दिया है, ऐसे में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) अपने बेटे के साथ बाहर निकले. बुधवार को जस्टिन ट्रूडो ((Justin Trudeau)) अपने बेटे के साथ आइसक्रीम खरीदने के लिए दुकान पर पहुंचे.

लॉकडाउन खत्म होते ही कनाडा के PM निकले बेटे को आइसक्रीम खिलाने, खुद खाया चॉकलेट कोन- देखें Viral Pic

लॉकडाउन खत्म होते ही कनाडा के PM निकले बेटे को आइसक्रीम खिलाने, देखें Viral Pic

कनाडा (Canada) में लॉकडाउन (Lockdown) को खत्म कर दिया है, ऐसे में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) अपने बेटे के साथ बाहर निकले. बुधवार को जस्टिन ट्रूडो ((Justin Trudeau)) अपने बेटे के साथ आइसक्रीम खरीदने के लिए दुकान पर पहुंचे. इस दिन क्यूबेक प्रांत में सेंट-जीन-बैप्टिस्ट डे भी था. कनाडाई नेता और उनके 6 वर्षीय बेटे हैड्रियन मास्क पहनकर क्यूबेक के गटिनियू में चॉकलेट्स फेवरिस में पहुंचे.

शॉप में पहुंच हैड्रियन काफी एक्साइटिड हो गए. उन्होंने कुकीज टॉपिंग्स के साथ वनीला कोन लिया. वहीं जस्टिन ट्रूडो ने खुद के लिए वनीला डिप चोकलेट कोन लिया. आइसक्रीम खरीदने के बाद दोनों पास ही एक आंगन में गए और मास्क को उतारकर आइसक्रीम खाई. 

उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. उन्होंने ट्विटर पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है. जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनाडा के राज्य और क्षेत्रों को मार्च से लॉकडाउन किया था. स्कूल और गैर-आवश्यक व्यवसायों को बंद करने की घोषणा की थी. वहां स्कूल और कॉलेज अभी भी बंद हैं. जूरूरी सामान के लिए ही दुकानें खोली गईं हैं.