तेज रफ्तार से गुजर रही थी कार, सामने से क्रैश होते हुए आया प्लेन और फिर... देखें VIDEO

Canada में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. कनाडा के मारखम में बटनविले एयरपोर्ट के पास मंगलवार को एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

तेज रफ्तार से गुजर रही थी कार, सामने से क्रैश होते हुए आया प्लेन और फिर... देखें VIDEO

सामने से क्रैश होते हुए आया प्लेन और फिर...

Canada में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. कनाडा के मारखम में बटनविले एयरपोर्ट के पास मंगलवार को एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिजी हाईवे के बीच तेज रफ्तार कार के सामने क्रैश होता प्लेन आ गया. एयरपोर्ट से निकलते ही छोटा प्लेन सड़की की तरफ आ गया और गाड़ियों के पास से क्रैश होता झाड़ियों में घुस गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Christchurch Mosque Shooting: बांग्लादेशी खिलाड़ी ने सुनाई हमले की आपबीती, बोले- हमलावर गोलीबारी कर रहे थे और...

कनाडा के टोरंटो एरिया में ट्रक ड्राइवर ने कहा- 'मैं बहुत खुशनसीब हूं कि प्लेन से मुझे या मेरे ट्रक को कुछ नहीं हुआ. छोटा प्लेन मेरे बिलकुल पास से निकला. छोटा प्लेन सड़क से टकरा गया था और आगे की तरफ निकल गया.' ट्रक चालक का नाम बिल चेन बताया जा रहा है. उन्होंने कहा- 'हाईवे पर मैं तेज रफ्तार में था. अचानक मेरे सामने प्लेन आ गया. मैं किसी भी तरह अपनी जान बचाना चाहता था. मैंने तुरंत ब्रेक लगा दिए और प्लेन आगे जाकर क्रैश हो गया.'

न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुई गोलीबारी से दहली बांग्लादेश की टीम, जान बचाने के लिए ऐसे भागते नजर आए खिलाड़ी, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

चेन ने बताया- 'मेरी छुट्टी थी. मैं फैमिली फंक्शन के लिए जा रहा था. उसी वक्त मेरे सामने ये घटना हो गई.' घटना के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिया. जहां से वीडियो तेजी से वायरल हो गया. ट्विटर, फेसबुक और वाट्सऐप पर इसे शेयर किया जा रहा है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com