NDTV Khabar

VIDEO VIRAL : कनाडा के रक्षा मंत्री ने आखिर ऐसा क्या किया जिससे झेलनी पड़ी शर्मिंदगी ?

वीडियो को यूट्यूब पर XLRadio Vancouver ने पोस्ट किया है. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

185 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO VIRAL : कनाडा के रक्षा मंत्री ने आखिर ऐसा क्या किया जिससे झेलनी पड़ी शर्मिंदगी ?

कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन.

खास बातें

  1. सड़क पर चेरी खाकर बीज फेकने का वीडियो वायरल
  2. वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके
  3. वीडियो पर मिल रहे हैं अलग-अलग तरह के रिएक्शन
हाथरस: कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों हरजीत सिंह सज्जन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क पर गंदगी फैलाते हुए देखे जा रहे हैं. रक्षा मंत्री की हरकत से नाराज एक शख्स ने इस वीडियो को शूट कर लिया. वीडियो को यूट्यूब पर XLRadio Vancouver ने पोस्ट किया है. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

वीडियो में रक्षा मंत्री सड़क किनारे खड़ी अपनी SUV में बैठकर चेरी खाते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ-साथ वह चेरी के बीज को सड़क पर लगातार फेंक रहे हैं. धीरे-धीरे सड़क पर काफी बीज दिखाई देने लगता है. रक्षा मंत्री की इस हरकत को पास खड़ा एक शख्स कैमरे में शूट कर रहा होता है. वीडियो में सज्जन से एक शख्स ने पंजाबी में ही पूछा आप कौन हैं ? रक्षा मंत्री ने कहा, 'मैं यहां मीट शॉप पर आया हूं'. इसके बाद वह शख्स सड़क पर पड़े चेरी के बीज को दिखाता है, तो सज्जन इस पर तुरंत माफी मांग लेते हैं. इसके बाद वह शख्स कहता है, आप पढ़े लिखे बड़े अधिकारी हैं. क्या आपको यह शोभा देता है? इसके बाद सज्जन शर्म के भाव में कहते हैं, 'मैं तो बस चेरी खा रहा था'. उस शख्स ने हरजीत सज्जन की पूरी गाड़ी और नंबर प्लेट को भी  

----वीडियो यहां देखें ----



वह शख्स उसी मीट शॉप का मालिक था, जहां सज्जन पहुंचे थे. इसके बाद उस शख्स ने वीडियो वायरल करने के बारे में भी कहा. वीडियो शूट करने वाले उस मीट शॉप के मालिक ने कहा कि अगर आप कोई और होते तब मैं आपको कुछ नहीं कहता. आप बड़े अधिकारी हैं. आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? वीडियो पोस्ट करने के बाद से इसे शेयर करने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन भी आए हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement