NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी और बराक ओबामा की राह पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, Twitter पर दीवाने हुए लोग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी और बराक ओबामा की राह पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, Twitter पर दीवाने हुए लोग

कनाडा के नए प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट @JustinTrudeau से निजी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

खास बातें

  1. जस्टिन ट्रूडो के ट्विटर पर 2.96 मिलियन फॉलोअर हैं.
  2. 45 साल में प्रधानमंत्री बने हैं जस्टिन ट्रूडो.
  3. अपने फैसलों से लोगों को चौंकाते रहे हैं जस्टिन ट्रूडो.
कनाडा:

कनाडा के नए प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की देखादेखी सोशल मीडिया के जरिए अपनी ब्रांडिंग करने में जुटे हैं. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल साइट्स के जरिए अपनी लोकप्रियता को साबित कर चुके मोदी और ओबामा के बाद जस्टिन ट्रूडो भी ऐसा ही कर रहे हैं. जस्टिन ट्रूडो अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट @JustinTrudeau से निजी के साथ सरकारी कार्यक्रमों की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों जस्टिन की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्विटर पर सूर्खियां बंटोर रही हैं. इन तस्वीरों में जस्टिन बेहद साधारण कपड़ों में दिख रहे हैं. एक तस्वीर जो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, उसमें जस्टिन नीले रंग की हाफ जैकेट पहने हुए हैं.

टिप्पणियां

कनाडा के प्रधानमंत्री की इन तस्वीरों के लोग दीवाने हैं. लोग इन तस्वीरों पर अपनी भावनाएं लिख रहे हैं. कई लोग तो यहां तक लिख रहे हैं कि उनका जब भी मन नहीं लगता है तब वे जस्टिन ड्रुडे की तस्वीर देख लेते हैं. आइए लोगों के इस युवा प्रधानमंत्री के प्रति दीवानगी वाले ट्वीट पढ़ें.
 


मालूम हो कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडे महज 45 साल की उम्र में इस पद को हासिल किया है. उनकी भाषण देने की कला की भी तारीफ होती है. प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने कुछ ऐसे फैसले लिए हैं, जिसकी खासी चर्चा होती रही है. वे अक्सर अपनी सेक्युलर और प्रोगेसिव इमेज को पेश करते दिखते हैं. 

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जब दुनिया के सात मुस्लिम देश के लोगों की एंट्री अमेरिका में बैन की तो लगभग सारे नेता इसका विरोध कर रहे थे, लेकिन जस्टिन ने इसका स्वागत किया था. कनाडा के क्यूबेक की मस्जिद पर हमले के बाद उन्होंने आगे बढ़कर कनाडा के अप्रवासी मुस्लिमों को उनकी सुरक्षा का यकीन दिलाया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement