तैमूर नहीं, लोगों को ये बच्चा लग रहा है सबसे क्यूट, जानिए कौन है ये

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो 8 दिन के भारत दौरे पर हैं. वो अपने परिवार के साथ आए हैं. उनके तीन साल के बेटा लाइमलाइट में है. पीएम जस्टिन के सबसे छोटे बेटे हैड्रिन ट्विटर पर छाए हुए हैं. लोगों को वो काफी क्यूट लग रहे हैं.

तैमूर नहीं, लोगों को ये बच्चा लग रहा है सबसे क्यूट, जानिए कौन है ये

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के तीन साल के बेटा लाइमलाइट में है.

खास बातें

  • कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के तीन साल के बेटा लाइमलाइट में है.
  • पीएम जस्टिन के सबसे छोटे बेटे हैड्रिन ट्विटर पर छाए हुए हैं.
  • ट्विटर पर कई लोगों ने उनकी तुलना तैमूर से की है.
नई दिल्ली:

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो 8 दिन के भारत दौरे पर हैं. वो अपने परिवार के साथ आए हैं. उनके तीन साल के बेटा लाइमलाइट में है. पीएम जस्टिन के सबसे छोटे बेटे हैड्रिन ट्विटर पर छाए हुए हैं. लोगों को वो काफी क्यूट लग रहे हैं. पहले आगरा के ताज महल में फिर मथुरा के वन्यजीव एसओएस एलिफेंट कनजरवेशन एंड केयर सेंटर में और फिर अहमदाबाद में उन्होंने खूब मस्ती की. 

देश का एकमात्र ऐसा रेलवे स्टेशन जहां हैं सिर्फ महिला कर्मचारी...

जब वो भारत आए थे तो हैड्रिन ने मां का हाथ थामने से मना कर दिया था और खुद की प्लेन की सीड़ियां उतरे थे. उसके बाद आगरा के ताज महल में दौड़ते भारते नजर आए थे. जिसके बाद वो साबरमती आश्रम में कुर्ता पायजामा पहने नजर आए थे. जिसमें वो काफी क्यूट लग रहे थे. 

...जब मैसूर के एक प्रसिद्ध होटल में पीएम मोदी और उनके स्टाफ को नहीं मिली जगह

सोशल मीडिया पर हैड्रिन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक तस्वीर में तो वो फूंलों के गुलदस्ते के साथ खड़े हैं जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यही नहीं हैड्रिन ने ताज महल की विजिटर बुक में सिग्नेचर भी किए. जहां उन्होंने सिर्फ 'H' लिखा है. ट्विटर पर कई लोगों ने उनकी तुलना तैमूर से की है.

VIDEO: पायजामे के अंदर छिपा बैठा था जहरीला सांप, पहनने के लिए जैसे ही निकाला तो उड़ गए होश

देखें तस्वीरें और वीडियो-
 


20 फरवरी को ट्रूडो मुंबई में शीर्ष उद्योगपतियों तथा भारतीय फिल्म जगत के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. इसके अगले दिन वह अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर जाएंगे और उसी दिन वह दिल्ली लौट आएंगे. ट्रूडो ने भारत रवाना होने से पहले ट्वीट किया था- भारत के लिए यह व्यस्त दौरा है जो बेहतर रोजगार सृजन, और दोनों देशों के लोगों के बीच गहरे संबंधों को मजबूत करने पर केंद्रित होगा. इस दौरे में वह कारोबार जगत के दिग्गजों, फिल्म उद्योग के प्रतिनिधियों तथा छात्रों के साथ संवाद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com