यूट्यूब ने डिलीट किया CarryMinati का वीडियो तो भड़क गए फैन्स, हर्ष बेनीवाल बोले- 'फिर आएंगे और रुलाएंगे...'

सबसे पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने टिकटॉकर्स (TikTokers) पर एक वीडियो बनाया, जो खूब वायरल हुआ. लेकिन यूट्यूब ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है. यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल ने भी कैरीमिनाटी को सपोर्ट किया है.

यूट्यूब ने डिलीट किया CarryMinati का वीडियो तो भड़क गए फैन्स, हर्ष बेनीवाल बोले- 'फिर आएंगे और रुलाएंगे...'

यूट्यूब ने डिलीट किया CarryMinati का वीडियो तो भड़क गए फैन्स.

सबसे पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने टिकटॉकर्स (TikTokers) पर एक वीडियो बनाया, जो खूब वायरल हुआ. लेकिन यूट्यूब ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है. कैरी मिनाटी ने टिकटॉकर्स को रोस्ट किया था. आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) नाम के फेमस टिकटॉकर ने यूट्यूबर्स पर वीडियो बनाया तो कैरी मिनाटी ने उनको ही रोस्ट कर दिया था. यूट्यूब ने वीडियो डिलीट किया तो फैन्स ने ट्विटर पर हंगामा मचा दिया.

ट्विटर पर #justiceforcarry, #BringBackCarryVideo, #carryminatitiktokroast जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल ने भी कैरीमिनाटी को सपोर्ट किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'पहले चोरी ऊपर से सीना जोरी. खुशी में साथ थे, मुश्किलों में भी रहेंगे. आएंगे और रुलाएंगे.'

ppssikao

उनके फैन्स ने यूट्यूब से वीडियो को फिर पोस्ट करने को कहा है. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


20 वर्षीय ट्यूब स्टार कैरीमिनटी का असली नाम अजय नागर हैं. उनके You Tube चैनल पर 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, उनके इस रोस्ट वीडियो के डिलीट होने से पहले तक 70 मिलियन व्यूज हो चुके थे. लोकप्रिय टिकटोक सितारों में से एक आमिर सिद्दीकी, जिस पर कैरीमिनाटी ने रोस्ट वीडियो बनाया. उन्होंने उन पर साइबर बुलिंग का आरोप लगाया, जिसके बाद ये कदम उठाया गया.