गुब्बारे से खेल रही थीं बिल्लियां, अचानक फूटा तो डरकर ऐसे हवा में उछल गया जानवर... देखें मजेदार Video

बिल्ली (Cat) के डरता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बिल्ली के सामने गुब्बारा फूटा (Cat Pops a Balloon) तो डरकर हवा में उछल गई. बिल्लियां अचानक हुए धमाके और आवाज से डर जाती हैं.

गुब्बारे से खेल रही थीं बिल्लियां, अचानक फूटा तो डरकर ऐसे हवा में उछल गया जानवर... देखें मजेदार Video

Viral Video: गुब्बारे से खेल रही थीं बिल्लियां, अचानक फूटा तो डरकर ऐसे हवा में उछल गया जानवर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिल्लियों के मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब पसंद किए जाते हैं. आपने बिल्लियों के लड़ाई के वीडियो कई बार देखे होंगे. इस बार बिल्ली (Cat) के डरता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बिल्ली के सामने गुब्बारा फूटा (Cat Pops a Balloon) तो डरकर हवा में उछल गई. बिल्लियां अचानक हुए धमाके और आवाज से डर जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब बिल्ली के सामने गुब्बारा फूटा तो वो डरकर उछल गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली गुब्बारे को छूने की कोशिश करता है. जैसे ही वो गुब्बारे को धक्का देती है तो वो फूट जाता है. जिसको देख सामने बैठी बिल्ली घबरा जाती है और डरकर हवा में उछल जाती है. इस वीडियो को 12 जुलाई को रेडिट पर शेयर किया गया है. 10 सेकंड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

She sent her sister to the shadow realm from r/Catculations

लोगों को बिल्ली का रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा अप-वोट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बिल्ली ने अपनी बहन को गजब तरीके से डराया.' लोगों ने गजब के रिएक्शन्स दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'बिल्ली का रिएक्शन बहुत की फनी है. काश मेरे पास भी ऐसी ही दो बिल्लियां होतीं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इस वीडियो को बार-बार देख रही हूं और खूब हंस रही हूं. यह सच में शानदार वीडियो है.'