चूहे-बिल्ली के बीच हुई खतरनाक जंग, चूहे के Attack से हवा में उछल गई बिल्ली और फिर... देखें Video

एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें चूहे ने बिल्ली को मजा (Cat And Rat Fight) चखाया. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने शेयर किया है. 

चूहे-बिल्ली के बीच हुई खतरनाक जंग, चूहे के Attack से हवा में उछल गई बिल्ली और फिर... देखें Video

चूहे के Attack से हवा में उछल गई बिल्ली और फिर... देखें Video

सांप-नेवले, चूहा-बिल्ली के बीच जंग कई बार देखी गई. देखा जाता है कि जब भी चूहा और बिल्ली के बीच जंग होती है तो बिल्ली हावी नजर आती है. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें चूहे ने बिल्ली को मजा (Cat And Rat Fight) चखाया. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली सड़क पर चूहे को देखकर अटैक करने के लिए आती है. चूहे भागने की बजाय वहीं खड़ा रहता है और लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार दिखता है. जैसे ही बिल्ली उसे पकड़ने आती है तो आगे आकर उछलकर बिल्ली पर अटैक करता है. बिल्ली घबराकर उछल जाती है और उससे पीछा छुड़ाने लगती है. फिर बिल्ली वहां से भागने की कोशिश करती है. चूहा उसको नहीं छोड़ता और पीछे भागने लगती है.

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा, ''जब बिल्ली को पता चले कि चूहे को कोरोनावायरस है.'' 1 घंटे के अंदर ही इस वीडियो के 3 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और करीब 100 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते कई देश लॉकडाउन हैं, ऐसे में सड़के सुनसान हैं. जानवरों को सड़कों पर खुला घूमते देखा जा रहा है. एक शख्स ने बिल्ली और चूहे की लड़ाई देखी तो उसने रिकॉर्ड कर लिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.