कुत्ते और बिल्ली की इस तरह की लड़ाई नहीं देखी होगी आपने पहले- देखें Video

कुत्ते (Dog) और बिल्ली (Cat) की लड़ाई वाली वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

कुत्ते और बिल्ली की इस तरह की लड़ाई नहीं देखी होगी आपने पहले- देखें Video

कुत्ते और बिल्ली की इस तरह की लड़ाई नहीं देखी होगी

कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई वाली वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक छोटी सी बिल्ली का बड़े से कुत्ते से डटकर मुकाबला करना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो लगभग 15 सेकेंड का है. इस वीडियो को मार्च महीने में Tik Tok पर शेयर किया गया था. साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया,  इंतजार करें.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक भूरे रंग का बड़ा सा कुत्ता जमीन पर लोटते हुए धीरे से एक छोटी सी बिल्ली के पास आकर बैठ जाता है और फिर अचानक से उठकर इस बिल्ली की गर्दन को अपने जबड़े में दबा लेता है. इस वीडियो में बिल्ली खुद को बचाने की कोशिश करती हुई दिख रही है लेकिन तब भी यह कुत्ता उसे पकड़कर दूसरी तरफ पटक देता है, लेकिन इस पूरे वीडियो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि बिल्ली इतने बड़े कुत्ते को देखकर एक बार भी डरी नही बल्कि मजबूती के साथ उसका सामना करती हुई दिख रही है.

@sketchy__eddie

Wait for itttt ##adtr##disrepectyoursurroundings##fyp##moshpit##hardcore##dogsoftiktok##metalhead##adaytoremember

♬ Original Sound - Unknown

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो में बिल्ली और कुत्ते की लड़ाई लोगों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही बिल्ली जिस तरीके से अपने से दोगुने बड़े कुत्ते का मजबूती के साथ मुकाबला करती हुई दिख रही है वह लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है.   
 

अन्य खबरें