बिल्ली से भिड़ गया छोटा सा चूजा, पीछे से मारा तो चूजे ने कर दी ऐसी हालत... देखें Video

एक चूजे (Chick) ने बिल्ली (Cat) को मजा चखा दिया. आपको लग रहा होगा कि बिल्ली ने चूजे को आसानी से हरा दिया होगा. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा (Shushanta Nanda) ने शेयर किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बिल्ली से भिड़ गया छोटा सा चूजा, पीछे से मारा तो चूजे ने कर दी ऐसी हालत... देखें Video

बिल्ली से भिड़ गया छोटा सा चूजा, पीछे से मारा तो चूजे ने कर दी ऐसी हालत...

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने शेर, बंदर और हाथी की लड़ाई काफी बार देखी होगीं. सोशल मीडिया पर जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार लोगों को बिल्ली और चूजे के बीच जंग देखने को मिली, जिसको देखकर आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. एक चूजे (Chick) ने बिल्ली (Cat) को मजा चखा दिया. आपको लग रहा होगा कि बिल्ली ने चूजे को आसानी से हरा दिया होगा. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Shushanta Nanda) ने शेयर किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली चूजों के झुंड के पास पहुंचती है और चूजे के सिर पर मारने लगती है. एक चूजे को गुस्सा आ जाता है और वो बिल्ली को पीछे खदेड़ देती है. चूजे की हिम्म्त देख बिल्ली भी हैरान रह जाती है. 7 सेकंड का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे की आत्मविश्वास हो तो कुछ भी किया जा सकता है.

देखें Video:

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 13 मई को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्रकृति को पुनः प्राप्त करना.' इस वीडियो के अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com