नहाने के डर से सोने का नाटक करने लगी बिल्ली, लड़की ने उठाया तो देखने लगी घूरकर - देखें मजेदार Video

हाल ही में एक बिल्ली का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि इस बिल्ली को ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक बिल्ली नहाने के डर से सोने का नाटक कर रही है.

नहाने के डर से सोने का नाटक करने लगी बिल्ली, लड़की ने उठाया तो देखने लगी घूरकर - देखें मजेदार Video

नहाने के डर से सोने का नाटक करने लगी बिल्ली, लड़की ने उठाया तो देखने लगी घूरकर

सोशल मीडिया पर कुत्ते, बिल्ली और सभी जानवरों के मजेदार वीडियोज काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक बिल्ली का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि इस बिल्ली को ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक बिल्ली नहाने के डर से सोने का नाटक कर रही है.

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि बिल्ली बेड पर लेटकर सो रही है. वीडियो में पीछे से आवाज आ रही है कि ये बिल्ली सिर्फ सोने का नाटक कर रही है ताकि उसे नहाना न पड़े. नहाने के डर से बिल्ली सोने का नाटक कर रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि बिल्ली की पूंछ हिल रही है. जैसे ही वे लोग बिल्ली को उठाने की कोशिश करते हैं, वो अचानक उठकर घूरने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘इस बिल्ली को तो ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए.'