भागने के लिए जैसे ही खड़ा हुआ कुत्ता, बिल्ली ने पीछे से पकड़ी उसकी टी-शर्ट और फिर... देखें Video

बिल्ली (Cat) का ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कुत्ता जैसे ही भागने के लिए खड़ा हुआ तो बिल्ली ने पीछे से उसकी टी-शर्ट (Cat Trolls A Dog) पकड़ ली और उसको जाने नहीं दिया.

भागने के लिए जैसे ही खड़ा हुआ कुत्ता, बिल्ली ने पीछे से पकड़ी उसकी टी-शर्ट और फिर... देखें Video

Viral Video: भागने के लिए जैसे ही खड़ा हुआ कुत्ता, बिल्ली ने पीछे से पकड़ी उसकी टी-शर्ट और फिर...

भूल जाइए, जो आपने 'टॉम एंड जैरी' (Tom And Jerru) से जो आपने सीखा है कि बिल्लियां कुत्तों से बहुत डरती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो हैं, जहां बिल्लियों ने कुत्तों (Cat-Dog Fight) को सबक सिखाया. इन वीडियो को देखकर लगेगा कि बिल्लियां कुत्तों से जरा भी नहीं डरती हैं. इंटरनेट पर कई ऐसे तस्वीरें और वीडियो हैं, जहां बिल्लियों की शरारत के वीडियो मौजूद हैं. इंटरनेट पर बिल्लियों ने अपनी शरारत और अजीबोगरीब हरकतों से लोगों का दिल जीत लिया है. 

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिल्ली (Cat) का ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कुत्ता जैसे ही भागने के लिए खड़ा हुआ तो बिल्ली ने पीछे से उसकी टी-शर्ट (Cat Trolls A Dog) पकड़ ली और उसको जाने नहीं दिया. कुत्ता काफी कोशिशों के बाद फिर जमीन पर आकर लेट गया. बिल्ली बड़े ही मजे से लेटकर उसके मजे लेती दिख रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता मालिक के पास दौड़ने के लिए खड़ा होता है. सोफे पर बैठी बिल्ली को उठता देख, उसकी टी-शर्ट पकड़ लेती है. कुत्ता भागने की कोशिश करता है, लेकिन आगे नहीं बढ़ पाता. काफी संघर्ष करने के बाद वो फिर लेट जाता है. 

देखें Viral Video:

इस वीडियो को 6 अगस्त को शेयर किया है, जिसके अब तक 1.5 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'बिल्ली सच में शातिर निकली.' वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'अभी न जाओ छोड़कर के दिल अभी भरा नहीं.'