Video : लुका-छिपी में माहिर बिल्ली ने जब खुद को बंद कर लिया एक दराज में

लुका-छिपी के खेल में माहिर एक इस बिल्ली ने खुद को एक अलमारी की दराज बंद कर लिया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे इसने पहले तो दो पैरों पर खड़े होकर अलमारी की बीच वाली दराज को खोला और बड़े में आराम से उसमें घुस गई.

Video : लुका-छिपी में माहिर बिल्ली ने जब खुद को बंद कर लिया एक दराज में

बिल्ली ने खुद को बंद कल लिया दराज में

खास बातें

  • बिल्ली ने खुद को बंद कर लिया दराज में
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
  • 2 पैरों पर खड़े होकर खोली थी दराज
नई दिल्ली:

जानवरों में बिल्ली को सबसे चालाक जानवर समझा जाता है.  जो काम बिल्ली कर सकती है वह शायद ही कोई और जानवर कर पाए. लेकिन एक बिल्ली ने ज्यादा दिमाग लगा दिया और चक्कर में फंस गई.  लुका-छिपी के खेल में माहिर एक इस बिल्ली ने खुद को एक अलमारी की दराज बंद कर लिया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे इसने पहले तो दो पैरों पर खड़े होकर अलमारी की बीच वाली दराज को खोला और बड़े में आराम से उसमें घुस गई और खुद को बंद कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर बाद उसे दिक्कत महसूस होने लगी तो उसने दराज को खोलने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई.  हालांकि बाद में घर के मालिक ने उसे निकाल लिया.  इस पूरी घटना का वीडियो खूब देखा जा रहा हैं.


गौरतलब है कि भारत सहित पूरी दुनिया में लोग कुत्ते की तरह बिल्ली भी पालने का शौक रखते हैं और कई बार जानवरों की ऐसी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं जो हैरान करने वाली होती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com