NDTV Khabar

वो प्लेटफॉर्म पर था, उसका हाथ ट्रेन के दरवाजे में फंसा और ट्रेन चल पड़ी...

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जैसे ही ट्रेन स्टार्ट हुई उस आदमी को भी ट्रेन के साथ साथ दौड़ना पड़ा, जिसकी उंगलियां ट्रेन के दरवाजे में फंस गई थीं. प्लेटफॉर्म पर खड़े दूसरे यात्री उसकी मदद करना तो चाहते हैं, लेकिन वे भी खुद को बेबस पाते हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वो प्लेटफॉर्म पर था, उसका हाथ ट्रेन के दरवाजे में फंसा और ट्रेन चल पड़ी...

खास बातें

  1. शख्स गलती से उस ट्रेन मे चढ़ गया था.
  2. उतरने की जल्दबाजी में उसके साथ यह घटना घटी.
  3. यात्री अपनी उंगलियों को ट्रेन के दरवाजे से बाहर निकालने में कामयाब रहा.

एक ऐसी घटना, जिसमें एक आदमी की उंगलियां दरवाजे के बीच में फंस जाती हैं, बहुत ही डरावनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना है यह... अगर आपको इसमें कुछ रोंगटे खड़े करने जैसा नहीं दिखा तो बता दें कि उसकी उंगलिया चलती ट्रेन के दरवाजे के बीच फंसी हैं और वह ट्रेन के अंदर नहीं बारह प्लेटफॉर्म पर है... यह घटना चीन की है. चीन के मीडिया ग्रुप पिपल्स डेली की रिपोर्ट के मुताबिक जिअंग्सू में सोमवार को यह हादसा हुआ. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जैसे ही ट्रेन स्टार्ट हुई उस आदमी को भी ट्रेन के साथ साथ दौड़ना पड़ा, जिसकी उंगलियां ट्रेन के दरवाजे में फंस गई थीं. प्लेटफॉर्म पर खड़े दूसरे यात्री उसकी मदद करना तो चाहते हैं, लेकिन वे भी खुद को बेबस पाते हैं...

रेलवे स्टाफ का कहना है कि वह शख्स गलती से उस ट्रेन मे चढ़ गया था और उतरने की जल्दबाजी में उसके साथ यह घटना घटी. सुकून की बात यह रह कि वह यात्री अपनी उंगलियों को ट्रेन के दरवाजे से बाहर निकालने में कामयाब रहा. इस पूरे मामले में उसे किसी तरह की चोट भी नहीं आई.  


(डिस्कलेमर: इस वीडियो के कुछ दृश्य आपको विचलित कर सकते हैं.)

टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा गया. कई लोगों ने सलाह दी कि ट्रेन्स में इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल होना चाहिए, जिससे कि इस तरह के हादसों को रोका जा सके. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement