NDTV Khabar

वीडियो में देखें कैसे 8 साल की छोटी बच्ची ने गुस्सैल गाय से अपने भाई को बचाया

घटना 13 फरवरी की है जब आठ साल की आरती अपने छोटे चार साल के भाई कार्तिक के साथ घर के बाहर खेल रही थी.

28 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो में देखें कैसे 8 साल की छोटी बच्ची ने गुस्सैल गाय से अपने भाई को बचाया

सीसीटीवी तस्वीर

नई दिल्ली: कर्नाटक में एक सीसीटीवी  ने एक 8 साल की छोटी बच्ची की बहादुरी की वीडियो कैप्चर की है. जो दिखाती है कि हमारे समाज में जो आस- पास बहादुर सुपर हीरो मौजूद होते हैं वो कोई स्पेशल कैप लगा कर नहीं घूमते. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ ज़िला के एक गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज द्वारा रिकार्डिड वीडियों में दिख रहा है कि कैसे एक 8 साल की बच्ची ने गुस्सैल गाय से अपने 4 साल के छोटे भाई की जान को बचाया. छोटी बच्ची ने बहादुरी दिखाते हुए एक गंभीर स्थिति से अपने भाई को निकाल लिया.

घटना 13 फरवरी की है जब आठ साल की आरती अपने छोटे चार साल के भाई कार्तिक के साथ घर के बाहर खेल रही थी. इस बीच आरती अपने भाई को एक छोटी सी टॉय कार पर खींच रही थी तभी अचानक एक गुस्सेल गाय आ जाती है.

यह भी पढ़ें : नहीं देखें होंगे ऐसे बेवकूफ चोर! जब चोरी से पहले साथी को ही दे मारी ईट, देखें वीडियो

टिप्पणियां
वीडियो से पता चलता है कि आरती नाराज गाय से दूर जाने के लिए अपने भाई को एक कोने की तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. साथ ही वीडियों में दिख रहा है कि गुस्सैल गाय लगातार कार्तिक पर हमला कर रही है. अंत में आरती अपने भाई को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर कार्तिक को पीछे कर खुद गाय के सामने आ जाती है. आगे वीडियो में दिख रहा है कि तभी एक आदमी आकर गाय को दोनों बच्चों से दूर कर वहां से भगा देता है. हालांकि आरती की सूझ बूझ से उसका छोटा भाई एक गंभीर घटना का शिकार होने से बच गया. 

वीडियो देखें :


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement