NDTV Khabar

CCTV में कैद : उड़ता गद्दा बना दुर्घटना की वजह, लेकिन बाइक सवार की जान भी बचाई...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CCTV में कैद : उड़ता गद्दा बना दुर्घटना की वजह, लेकिन बाइक सवार की जान भी बचाई...
नई दिल्‍ली:

ऑस्‍ट्रेलिया में एक ट्रक के पीछे असुरक्षित तरीके से रखे हुए बड़े गद्दे ने मोटरसाइकिल दुर्घटना को अंजाम तो दिया, लेकिन एक तरह से बाइक सवार की जान भी बचाई. यह पूरा हादसा एक सर्विलांस कैमरे में कैद हो गया.

दरअसल, पिछले सप्‍ताह ब्रिस्‍बेन में आरून वुड एक सड़क सुरंग में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी उनके आगे जा रहे एक ट्रक में रखे दो गद्दों में से एक अचानक उनके सामने हवा में उड़ता हुआ आ गया. वे सड़क की दूसरी लेन में जा रहे थे, लेकिन गद्दा उड़ता हुआ उनकी बाइक के अगले पहिये में आ फंसा और पहिया एकदम जाम हो गया.

via GIPHY

सौभाग्‍यवश वे बाइक की सीट से लड़खड़ाते हुए गद्दे पर ही अचानक आ खड़े हुए. वहीं, ट्रक का ड्राइवर बिना रूके वहां से आगे बढ़ गया. इस घटना में वुड के उनके हाथों में हल्‍की खरोंचें आईं.

आरून वुड ने क्वींसलैंड टाइम्स को बताया कि "गद्दा बाइक के नीचे चला गया और मैं झटके से सामने वाले पहिये की ओर चला गया." उन्‍होंने आगे कहा, "मैं बहुत ही भाग्यशाली था कि मेरे हाथों में कुछ खरोंचों के अलावा ज्‍यादा चोटें नहीं आईं. पुलिस भी चकित हैं कि मैं जीवित हूं."


via GIPHY

सौभाग्‍य से, वुड के पीछे आ रही कार भी उनसे काफी दूरी पर थी. इस कार में सवार लोग उनकी मदद को आगे आए और उन्‍होंने वुड की बाइक के टायर में फंसे इस गद्दे को बाहर निकाला और उसे सड़क के एक किनारे किया.
टिप्पणियां

उन्‍होंने कहा कि मैं पिछले 20 सालों से बाइक चला रहा हूं, लेकिन कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement