CBSE 10th Result 2020: रिजल्ट घोषित, साइट हुई क्रैश तो चिंता में डूबे बच्चों ने शेयर किए ऐसे Memes

CBSE 10th Result 2020: सीबीएसई (CBSE) आज कक्षा 10 के परिणाम (CBSE Class 10 Result) घोषित करेगा. रिजल्ट डेट की घोषणा के बाद से ही स्टूडेंट्स रिजल्ट को लेकर मजेदार मीम्स (Memes) शेयर कर रहे हैं.

CBSE 10th Result 2020: रिजल्ट घोषित, साइट हुई क्रैश तो चिंता में डूबे बच्चों ने शेयर किए ऐसे Memes

चिंता में डूबे छात्रों ने ट्विटर पर शेयर किए ऐसे Memes और Jokes

CBSE 10th Result 2020: सीबीएसई (CBSE) ने आज कक्षा 10 के परिणाम (CBSE Class 10 Result) घोषित कर दिए हैं. 18 लाख से अधिक 10 छात्रों के लिए बोर्ड परिणाम दोपहर के आसपास जारी किया गया. रिजल्ट डेट की घोषणा के बाद से ही स्टूडेंट्स रिजल्ट को लेकर मजेदार मीम्स (Memes) शेयर कर रहे हैं.

सीबीएसई ने कक्षा 12 के नतीजों को बिना पूर्व घोषणा के अचानक घोषित कर दिए थे, लेकिन कक्षा 10 के रिजल्ट से पहले सूचित कर दिया. मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे प्यारे बच्चों, माता-पिता और शिक्षकों, दसवीं कक्षा की सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम कल घोषित किए जाएंगे. मैं सभी छात्रों को शुभकामनाएं देता हूं.'

रिजल्ट को लेकर कुछ बच्चे काफी उत्साहित हैं तो कुछ बच्चों काफी घबरा रहे हैं. लेकिन प्रेशर लेने की बजाय वो ट्विटर पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. ट्वटिर पर लोगों ने ऐसे मीम्स शेयर किए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


10वीं क्लास का रिजल्ट जारी होने के बाद स्टूडेंट्स बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbseresults.nic.in या cbse.nic.in से अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे. सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर की जरूरत पडे़गी.