NDTV Khabar

अगर LUCK न देता साथ तो उन 2 लड़कियों का क्या हश्र होता? देखें वीडियो

इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में LUCK का एक बेहतरीन उदाहरण देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगर LUCK न देता साथ तो उन 2 लड़कियों का क्या हश्र होता? देखें वीडियो

चीन में सामने आया सड़क दुर्घटना का हैरतअंगेज वीडियो.

खास बातें

  1. चीन में कार हादसे की घटना सीसीटीवी में कैद
  2. दो लड़कियां बाल-बाल बचीं, समय रहते दोनों ने अपनी जगह बदली
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली: वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियां सड़क पार करने की कोशिश करती दिख रही हैं. वह कुछ कदम आगे बढ़ती हैं, सड़क पर गाड़ियों की रफ्तार देख वह सड़क पर खड़ी एक कार के पीछे खड़ी हो जाती हैं. तभी सामने से आ रही एक कार अनियंत्रित होती दिखती है. दोनों लड़कियां उस कार को देखते ही वहां से थोड़ा आगे बढ़ जाती हैं.

ये भी पढ़ें: सांप गले से लिपटा नाक चबा रहा था, फिर...

इसे LUCK कहिए कि उन लड़कियों के आगे बढ़ते ही अनियंत्रित कार उस खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार देती है. दोनों कारों के टकराव के बाद सड़क से गुजर रही एक और कार दुर्घटना का शिकार हो जाती है. इसे LUCK ही कहेंगे कि दोनों लड़कियां बाल-बाल बच जाती हैं. अगर एक क्षण भी दोनों लड़कियां वहां रहतीं तो शायद वह दुर्घटना का शिकार हो जातीं. महज 4 इंच की दूरी से दोनों लड़कियां दुर्घटना का शिकार होने से बच गईं. 

टिप्पणियां

वीडियो: मोबाइल फोन ने बचाई इमारत के मलबे में दबे शख्‍स की जान


यह हादसा चीन के ज़ियामेन शहर के हाइवे पर हुआ. सीसीटीवी में कैद हुई हादसे के इस वीडियो को पीपुल्स डेली चाइना ने इसे अपने फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया है. 30 जुलाई से लेकर खबर लिखे जाने तक इसे 921 लोग शेयर कर चुके हैं. यह वीडियो 23 जुलाई 2017 का बताया जा रहा है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement