Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में Virat Kohli के आस-पास भी नहीं रोहित, शाहरुख, सलमान और दीपिका भी पीछे

भारतीय कप्तान विराट कोहली आधुनिक दिनों में कई युवाओं के लिए आदर्श बने हुए हैं. मैदान पर रोज नए-नए रिकॉर्ड स्थापित करने वाले कोहली बिजनेस के मामले में रिकॉर्ड कायम करते जा रहे हैं.

इस मामले में Virat Kohli के आस-पास भी नहीं रोहित, शाहरुख, सलमान और दीपिका भी पीछे

इस मामले में Virat Kohli के आस-पास भी नहीं रोहित.

भारतीय कप्तान विराट कोहली आधुनिक दिनों में कई युवाओं के लिए आदर्श बने हुए हैं. मैदान पर रोज नए-नए रिकॉर्ड स्थापित करने वाले कोहली बिजनेस के मामले में रिकॉर्ड कायम करते जा रहे हैं. रन मशीन कोहली 'भारतीय सिलेब्रिटी ब्रैंड वैल्यू' के मामले में लगातार तीसरे साल टॉप पर बने हुए हैं.

IND vs NZ: चीते की तरह छलांग मारकर Virat Kohli ने किया रन आउट, Video हो रहा वायरल

ग्लोबल ऐडवाइजरी फर्म डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के अनुसार, 2019 में कोहली की ब्रैंड वैल्यू 23.75 करोड़ अमेरिकी डॉलर तक हो गई है और इसमें 39 प्रतिशत का इजाफा हुआ है.

IND vs NZ: विराट कोहली को देखते ही फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' और फिर... देखें TikTok Viral Video

सेलेब्रिटी वैल्यूएशन स्टडी 2019 के शीर्षक के अनुसार, भारतीय कप्तान कोहली कई बॉलीवुड सितारों दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह और शाहरुख खान से भी आगे हैं. बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय इस लिस्ट में 10.45 करोड़ अमेरिकी डॉलर की ब्रैंड वैल्यू के साथ दूसरे नंबर पर है.

विराट कोहली को जिम में कॉम्पिटिशन देने उतरीं उर्वशी रौतेला, हैरान कर देगा Video

खिलाड़ियों में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह 4.12 करोड़ अमेरिकी डॉलर ब्रैंड वैल्यू के साथ नौवें, सचिन तेंदुलकर 15वें और भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा 20वें नंबर पर हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)