NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में एक रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए मांगी सात दिन की छुट्टी....वायरल हुई अर्जी

दीपका रेलवे साइडिंग में तैनात पंकज राज गौड़ ने कोरबा स्टेशन मास्टर को खत लिखकर चिकन खाने के लिए छुट्टी मांगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में एक रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए मांगी सात दिन की छुट्टी....वायरल हुई अर्जी

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. रेलवे कर्मचारी पंकज का अजीबोगरीब खत सोशल मीडिया में वायरल
  2. दीपका रेलवे साइडिंग में टीए-2 के पद पर कार्यरत पंकज राज गौड़
  3. कहा - मैं दीपका साइडिंग में 24 घंटे कार्य नहीं कर पाऊंगा
रायपुर: आपने ज़रूरी काम,  बीमारी, शादी-ब्याह के लिये कर्मचारियों को छुट्टी लेते सुना होगा लेकिन छत्तीसगढ़ में एक रेलवे कर्मचारी ने छुट्टी के लिए जो आवेदन दिया है उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए सात दिन की छुट्टी मांगी है. इसके लिये उसने बाकायदा अर्ज़ी भी दी है! दीपका रेलवे साइडिंग में तैनात पंकज राज गौड़्‌ ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे दीपका, कोरबा स्टेशन मास्टर को खत लिख सात दिनों की छुट्टी चिकन खाने के लिए मांगी है. रेलवे कर्मचारी पंकज का ये अजीबोगरीब खत सोशल मीडिया में वायरल भी हो गया है.
 
chicken application
पंकज गौड़ द्वार लिखा गया खत

ये लिखा है पत्र में
पंकज ने आवेदन पत्र में लिखा है कि वह दीपका रेलवे साइडिंग में टीए-2 के पद पर कार्यरत है. महोदय से हाथ जोड़कर निवेदन है कि अगले महीने से सावन शुरू होने वाला है. अत: मेरे घर में सावन के कारण चिकन नहीं बनेगा. इस कारण से मुझे चिकन खाने नहीं मिलेगा जिसके कारण मेरे शरीर में कमजोरी आने लगेगी. मैं दीपका साइडिंग में 24 घंटे कार्य नहीं कर पाऊंगा. अत: महोदय से निवेदन है कि मुझे चिकन खाने के लिए 20 जून 2017 से 27 जून 2017 तक की छुट्टी देने की कृपा करें जिससे मैं सात दिनों में चिकन खाकर एक महीने कवर कर सकूं और दीपका साइडिंग में 24 घंटे कार्य कर सकूं. कर्मचारी के आवेदन पर मुख्य स्टेशन प्रबंधक श्याम बारगे का कहना है कि आवेदनकर्ता ने मजाक में ये खत लिखा बाद में उसने माफी भी मांग ली है.

सोशल मीडिया में हो रही चर्चा
कर्मचारी द्वारा इस तरह लिखे गए अजीबोगरीब विषय वाले आवेदन की चर्चा सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग यह जानने के लिए उत्सुक रहे कि आखिर रेलवे प्रबंधन पंकज की मांग पर क्या रुख अपनाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement