किशोर कुमार के गाने गाकर लोगों को चाय देता है ये चायवाला, हर चुस्की के साथ मधुर आवाज का आनंद लेते हैं लोग - देखें Viral Video

चाय परोसने के दौरान किशोर कुमार (Kishore Kumar) की सदाबहार धुनों पर एक चाय बेचने वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो 4 अगस्त को किशोर कुमार के जन्मदिन पर पोस्ट किया गया था और कुछ ही समय में इसने लोगों का ध्यान खींच लिया.

किशोर कुमार के गाने गाकर लोगों को चाय देता है ये चायवाला, हर चुस्की के साथ मधुर आवाज का आनंद लेते हैं लोग - देखें Viral Video

किशोर कुमार के गाने गाकर लोगों को चाय देता है ये चायवाला

चाय परोसने के दौरान किशोर कुमार (Kishore Kumar) की सदाबहार धुनों पर एक चाय बेचने वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो 4 अगस्त को किशोर कुमार के जन्मदिन पर पोस्ट किया गया था और कुछ ही समय में इसने लोगों का ध्यान खींच लिया. एक पल के लिए ऐसा लगता है कि वीडियो में दिख रहा शख्स किशोर कुमार के गाने पर लिप-सिंक कर रहा है, लेकिन, ऐसा नहीं है. वायरल वीडियो दिख रहे इस शख्स का नाम पलटन नाग (Paltan Nag) है, जो उत्तरी कोलकाता (Kolkata) का रहने वाला है.

देखें Video:

56 वर्षीय पलटन नाग की उत्तरी कोलकाता के बेनियाटोला लेन में एक चाय की दुकान है, जहां उनके ग्राहक सुबह और शाम को गर्म चाय की चुस्की लेने और उनकी मधुर आवाज सुनने के लिए आते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किशोर कुमार की जन्मदिन के मौके पर नाग ने एक टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर गायक की फोटो बनी थी और मैंने शायर बदनाम गाना गाया था. वहां मौजूद एक ग्राहक ने वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर चायवाले का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. चायवाले के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. फेसबुक पर इस वीडियो को म्यूजीशियन और कंपोजर जॉय सरकार ने शेयर किया है.