NDTV Khabar

VIDEO: जब क्रिकेटर्स ने खेला अजीबोगरीब क्रिकेट, किसी ने हंसाया तो किसी ने चौंकाया

अनोखा शॉट मारने की कोशिश श्रीलंका के बल्लेबाज चमारा सिल्वा ने की है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब क्रिकेटर्स ने खेला अजीबोगरीब क्रिकेट, किसी ने हंसाया तो किसी ने चौंकाया

ये अनोखा शॉट मारने की कोशिश श्रीलंका के बल्लेबाज चमारा सिल्वा ने की है.

खास बातें

  1. जब अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद ने तोड़ा विकेट.
  2. अजीबोगरीब शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए चमारा सिल्वा.
  3. ऑस्ट्रेलिया की स्पिनर ने डाली ऐसी बॉल अंपायर भी हुए हैरान.
नई दिल्ली:

क्रिकेट में बल्लेबाज नए-नए शॉट्स खेलने की कोशिश करते हैं. धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट हो या एबी डिविलियर्स के अनोखे शॉट्स. हर कोई शॉट्स नए शॉट्स खेलकर अपनी पहचान बनाता है. तो कोई एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में आउट होता है या उससे मजाक का पात्र बन जाता है. ऐसा ही एक शॉट देखने को मिला जिससे एक खिलाड़ी की जमकर खिल्ली उड़ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को ट्रोल कर रहे हैं. बता दें, ये अनोखा शॉट मारने की कोशिश श्रीलंका के बल्लेबाज चमारा सिल्वा ने की है. 

टिप्पणियां

पढ़ें- कोहली को गुस्से में देख खुश हुआ ये खिलाड़ी, हंसकर कर दी ऐसी बात
 


विकेट के पीछे आकर खेल रहे थे
जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सिल्वा विकेट के पीछे आकर बड़ा शॉट खेलना चाह रहे थे. लेकिन बॉलर ने चालाकी कर सीधे विकेट पर बॉल दे मारी जिससे वो आउट हो गए और पवैलियन की ओर चल दिए. ट्विटर पर इनका ये अजीबोगरीब शॉट वायरल हो रहा है. बता दें, उन्होंने ये शॉट मारने की कोशिश घरेलू मैच में की थी. कोलंबो के ओवल मैदान पर एमएएस उनीचेला और टीजे लंका की टीमों के बीच यह मैच खेला गया था. आइए अब हम आपको दिखाते हैं ऐसे ही क्रिकेट के शानदार मूमेट्स जिसे देख आपको हंसी आएगी या तो हैरानी होगी, आइए देखते हैं...

पढ़ें- धोनी ने अपने डॉग को कराई ऐसी ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो​
 


जब अफगानिस्तानी बॉलर ने तोड़ा विकेट
वैसे तो आपने तेज गेंदबाज को विकेट तोड़ते हुए देखा होगा. लेकिन, अगर कोई स्पिनर तोड़ दे तो ताज्जुब वाली बात होगी. ऐसा ही देखने को मिला था बांग्लादेश क्रिकेट लीग में. बता दें ये मैच 14 नवंबर को कोमिला विक्टोरियन्स और चिटगांव विटकिंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था. अफगानिस्तान के शानदार स्पिनर राशिद खान ने ऐसी बॉल डाली जिससे विकेट टूट गया था. ऐसा पहली बार देखने को मिला था जब किसी स्पिनर ने स्लो बॉल पर विकेट तोड़ दिया हो.
 
ऑस्ट्रेलिया की स्पिनर ने डाली ऐसी बॉल अंपायर भी हुए हैरान
ऑस्ट्रेलिया की लेग स्पिनर अमांडा जेड ने बल्लेबाज को लेग पर बॉल डाली. सभी को लग रहा था कि बॉल लेग से बाहर निकल जाएगी या पैड्स पर लग जाएगी. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. बॉल जैसे ही जमीन पर पड़ी तो लेग से सीधे ऑफ पर निकली और ऑफ स्टम्प पर लग गई. बॉल को इतना स्पिन होता देख बल्लेबाज टैमी बेमाउंट भी चकरा गईं और तो और अंपायर भी सोच में पड़ गए कि विकेट कैसे गिरा. बता दें, ये मैच ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुआ. जहां की विकेट काफी तेज रहती है. ये मैच ड्रॉ रहा था.
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


किसी को समझ नहीं आया कैसे हुआ बल्लेबाज आउट
कुछ दिन पहले युवराज सिंह ने एक वीडियो अपलोड किया था. उसमें दिखाया गया है कि बॉलर बॉलिंग करते हुए आता है और बल्लेबाज के दूर बॉल फेंक देता है. बॉल को दूर जाता देख बल्लेबाज भी छोड़ देता है और विकेटकीपर पकड़ लेता है. सभी को लगता है कि नॉर्मल बॉल थी. बॉलर भी दूसरी बॉल फेंकने जाने लगता है. न किसी की अपील न लग रहा था कि ये आउट है. जिसके बाद अंपायर उगली उठाकर उन्हें आउट दे देता. जिसके बाद बल्लेबाज भी पवैलियन लौट जाता है. वीडियो में लिखा हुआ है कि क्रिकेट में आपके द्वारा देखे गए चौंकाने वाले विकेटों में से एक. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement