'कभी पीला-कभी नीला', गिरगिट ने 2 मिनट में इतनी बार बदला रंग, Video देख लोग रह गए दंग

वीडियो में एक गिरगिट (Chameleon) रंग बदलते हुए नजर आ रहा है. आपने 'गिरगिट की तरह रंग बदलना' मुहावरा तो कई बार सुना होगा पर इतने करीब से आपने गिरगिट को रंग बदलते शायद ही देखा होगा. 

'कभी पीला-कभी नीला', गिरगिट ने 2 मिनट में इतनी बार बदला रंग, Video देख लोग रह गए दंग

गिरगिट ने बदला रंग, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो.

प्रकृति से कौन प्यार नहीं करता, लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में नेचर को करीब से देखने का मौका कम ही मिलता है. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma IPS) ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में आपको प्रकृति के कई खूबसूरत कारनामों में से एक की झलक मिलेगी. 

पोस्ट किए गए वीडियो में एक गिरगिट (Chameleon) रंग बदलते हुए नजर आ रहा है. आपने 'गिरगिट की तरह रंग बदलना' मुहावरा तो कई बार सुना होगा पर इतने करीब से आपने गिरगिट को रंग बदलते शायद ही देखा होगा. 

सात बार बदला रंग 
इस वीडियो में गिरगिट ने एक दो बार नहीं बल्कि 7 से 8 बार अपना कलर चेंज किया. वीडियो की शुरुआत में यह गिरगिट पिंक कलर में दिखाई पड़ता है. देखते ही देखते वह खुद का रंग हरा कर लेता है. इसके बाद बाद ब्लू, सेफ्रॉन जैसे कई कलर आपको इस वीडियो में दिखाई पड़ेंगे. वीडियो को इतने सटीक तरीके से शूट किया गया है कि जैसे यह डिस्कवरी चैनल का कोई वीडियो हो. रुपिन शर्मा ने अपने पोस्ट में यूजर्स से कहा कि इस वीडियो को आप फुल स्क्रीन में देखें. 

विक्रम पोनप्पा ने शूट किया वीडियो 
रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया उसे बेंगलुरू के विक्रम पोनप्पा (Vikram Ponappa) ने शूट किया है. विक्रम एक जाने माने आर्किटेक्ट और फोटोग्राफर हैं. वहीं, रुपिन शर्मा  एक आईपीएस ऑफिसर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर ही अपने ट्विटर अकाउंट पर मजेदार वीडियो पोस्ट किया करते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक महिला का वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह वैक्सीनेशन से डर रही थी. यह वीडियो भी काफी मजेदार था. इसमें महिला को वैक्सीन लगाने के लिए वैक्सीनेशन टीम को खूब मशक्कत करनी पड़ी थी. रुपिन ऐसे तमाम वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करना पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com