NDTV Khabar

ऐसा क्या हुआ जो सौरव गांगुली को जमीन और शेन वार्न को सोफा पर सोना पड़ा?

वीरेंद्र सहवाग ने दो तस्वीरें ट्वीट की हैं, एक में सौरव गांगुली फर्श पर लेटे हुए हैं और दूसरे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफा पर सो रहे हैं. इन दोनों तस्वीरों को ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा, 'हम अपना भविष्य अपने सपनों से लिखते हैं, और ये दो महान खिलाड़ी अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं. सोने का मजा...'

1438 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐसा क्या हुआ जो सौरव गांगुली को जमीन और शेन वार्न को सोफा पर सोना पड़ा?

वीरेंद्र सहवाग ने शेन वार्न और सौरव गांगुली की सोते हुए तस्वीर ट्वीट की.

खास बातें

  1. वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली और शेन वार्न से ली चुटकी
  2. दोनों की सोते हुए तस्वीर ट्वीट किया
  3. भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान की है यह ये तस्वीरें
नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के दौरान दुनिया भर में अपनी तूफानी बैटिंग से हल्ला मचाए रखने वाले वीरेंद्र सहवाग रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और कमेंट्री को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. रविवार को कमेंट्री के दौरान पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की चुटकी लेने के बाद सोमवार को उनकी तस्वीर ट्वीट कर चर्चा में बने हुए हैं. वीरेंद्र सहवाग ने दो तस्वीरें ट्वीट की हैं, एक में सौरव गांगुली फर्श पर लेटे हुए हैं और दूसरे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफा पर सो रहे हैं. इन दोनों तस्वीरों को ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा, 'हम अपना भविष्य अपने सपनों से लिखते हैं, और ये दो महान खिलाड़ी अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं. सोने का मजा...' सहवाग के इस ट्वीट को शेन वार्न से रिट्वीट किया है और लिखा है, 'हा...हा...! बारिश ब्रेक के दौरान मुझे मिला.'  यहां शेन वार्न सोने का मजा लेने की बात कह रहे हैं.  दादा ने दी वीरू को चुनौती

इससे पहले रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे थे. इस दौरान गांगुली के करियर के आंकड़ों को लेकर सहवाग ने चुटकी ली, जिसके बाद क्रिकेट के दादा यानी गांगुली ने सहवाग को खुला चैलेंज कर दिया.

गांगुली ने सहवाग को 20 जून को यानी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद 100 मीटर दौड़ का चैलेंज दिया है. गांगुली चैलेंज देने तक नहीं रूके, बल्कि उन्होंने सहवाग के फिटनेस पर चटखारे लेकर कहा कि सहवाग को दो फीजियो की सेवाएं भी दी जाएंगी.

दोनों दिग्गज क्रिकेटरों के बीच जब कमेंट्री बॉक्स में चर्चा चल रही थी. उस दौरान पाकिस्तान के दो विकेट भी गिर गए. गांगुली ने पहले पाकिस्तान बल्लेबाजों की बात कीं और फिर दोबारा वे सहवाग और अपने बीच मुकाबले की चर्चा करने लगे. इस दौरान उन्होंने 100 मीटर की दौड़ को 70 मीटर कर दिया.

दादा ने वीरू से कहा भ्रम न फैलाएं

कमेंट्री के दौरान ही सहवाग ने कहा कि दादा (सौरव गांगुली) अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था. इसपर गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों ठहाके लगाने लगे.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement