चंडीगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क किनारे गाया 'बोलो तारा रा', दलेर मेहंदी बोले- 'मेरे गाने ने...' देखें VIDEO

चंडीगढ़ (Chandigarh) के पुलिस इंस्पेक्टर ने दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का सुपरहिट सॉन्ग 'बोलो तारा रा' (Bolo Ta Ra Ra) से प्रेरित होकर गाना गाया. उन्होंने गाना गाकर लोगों को ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने के लिए जागरुक किया.

चंडीगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क किनारे गाया 'बोलो तारा रा', दलेर मेहंदी बोले- 'मेरे गाने ने...' देखें VIDEO

चंडीगढ़ के पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क किनारे गाया 'बोलो तारा रा', देखें Viral Video

चंडीगढ़ (Chandigarh) के पुलिस इंस्पेक्टर ने दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का सुपरहिट सॉन्ग 'बोलो तारा रा' (Bolo Ta Ra Ra) से प्रेरित होकर गाना गाया. उन्होंने गाना गाकर लोगों को ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने के लिए जागरुक किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में चंडीगढ़ पुलिस इंस्पेक्टर एक गाने के जरिए लोगों को ट्रैफिक नियम सिखा रहे हैं. 1995 के इस सॉन्ग के म्यूजिक पर इंस्पेक्टर शानदार तरीके से गाना गाते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: TikTok Top 5: रोनाल्डो ने गोल करने के बाद किया 'बोलो तारा रारा' पर डांस, देखें Viral Video

DNA की खबर के मुताबिक, एएसआई भुपिंदर सिंह (ASI Bhupinder Singh) इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर वो हाथ में माइक लेकर पंजाबी गाना गा रहे हैं. उन्होंने गाने के जरिए यात्रियों को सड़क पर गाड़ी पार्क नहीं करने की चेतावनी दी. उनका 'नो पार्किंग' सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Video: सपना चौधरी और दलेर मेहंदी के 'बावली तारेड' सॉन्ग ने मचाई धूम, अमिताभ बच्चन ने यूं की तारीफ

दलेर मेहंदी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है. उन्हें खुशी हुई कि उनके संगीत का इस्तेमाल लोगों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के लिए किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: 'छोटा भीम कुंग फू धमाका' के लिए दलेर मेहंदी ने गाया यह जबरदस्त सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें VIDEO:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे खुशी है कि मेरे संगीत का उपयोग ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के लिए किया जा रहा है. खुशी मतलब दलेर मेहंदी, जश्न का मतलब है दलेर मेहंदी. आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.''