शेर ने बस पर Attack करने के लिए लगाई दौड़, जैसे ही आया पास तो ड्राइवर ने किया ऐसा... देखें पूरा Video

छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) में रायपुर में नंदनवन जंगल सफारी (Raipur Jungle Safari) में एक बाघ के पर्यटक बस का पीछा (Tiger Chase Tourist Bus) करने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद जंगल सफारी के तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया.

शेर ने बस पर Attack करने के लिए लगाई दौड़, जैसे ही आया पास तो ड्राइवर ने किया ऐसा... देखें पूरा Video

शेर ने बस पर Attack करने के लिए लगाई दौड़, जैसे ही आया पास तो...

छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) में रायपुर में नंदनवन (Nandan Van) जंगल सफारी (Raipur Jungle Safari) में एक बाघ के पर्यटक बस का पीछा (Tiger Chase Tourist Bus) करने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद जंगल सफारी के तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया. वन विभाग के अनुसार, वीडियो शुक्रवार को शूट किया गया था.

जंगल में मस्ती कर रहे थे शेर के बच्चे, गुस्से में दौड़ती आई मां और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video

पयर्टकों की बस जंगल सफारी पर थी, जब दो बाघ आपस में लड़ रहे थे. उनमें से एक ने अचानक बस से लटक रहे प्लास्टिक के एक टुकड़े पर झपट्टा मारा. वीडियो में एक पर्यटक को उस तेजी से ले जाने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है और बाघ कुछ दूर तक बस का पीछा करता हुआ नजर आ रहा है.

शेर के बच्चे को उठाकर लंगूर चढ़ गया पेड़ पर, हवा में उड़ा और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

देखें Video:

एपीसीसीएफ अरुण पांडे ने कहा कि वह खुद जंगल सफारी जाकर मामले की जांच करेंगे. इस मामले में दो गाइड नवीन पुरैना और नरेंद्र सिन्हा के साथ-साथ ड्राइवर ओम प्रकाश भारती को तत्काल निलंबित कर दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेर ने किया भैंस पर Attack, बचाने के लिए आ गया भैंसों का झुंड और फिर हुआ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

छत्तीसगढ़ के वन विभाग ने लगभग 800 एकड़ में रायपुर के बाहरी इलाके में एक जंगल सफारी विकसित की है. वर्तमान में टाइगर सफारी में 4 बाघ हैं, 106 शाकाहारी को हर्बिवोर सफारी में रखा जाता है, जिसमें चीतल, सांभर, नीला बैल, बार्किंग हिरण और ब्लैकबक्स शामिल हैं. भालू सफारी में वर्तमान में 4 भालू हैं.