NDTV Khabar

अंग्रेज़ी गीत 'चीप थ्रिल्स' के राजस्थानी वर्शन की धूम, देख चुके हैं 10 लाख से ज़्यादा लोग...

128 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंग्रेज़ी गीत 'चीप थ्रिल्स' के राजस्थानी वर्शन की धूम, देख चुके हैं 10 लाख से ज़्यादा लोग...

राजस्थानी 'चीप थ्रिल्स' को फेसबुक पर 19,000 बार शेयर किया जा चुका है...

नई दिल्ली: एक वक्त पर अंग्रेज़ी गाने सुनने वालों के बीच धूम मचा देने वाले ऑस्ट्रेलियाई सिंगर सिया के एल्बम 'चीप थ्रिल्स' का राजस्थानी वर्शन भी आ गया है, और हिन्दी फिल्म 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' के टाइटल सॉन्ग को आवाज़ देने वाली रजनीगंधा शेखावत ने इसे गाया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं.

रजनीगंधा ने न सिर्फ इस गाने को राजस्थानी टच दिया है, बल्कि उन्होंने इस एल्बम में राजस्थान की पारंपरिक पोशाक और चूड़ियां भी पहन रखी हैं. अंग्रेज़ी गाने के इस नए राजस्थानी वर्शन को जो भी सुनता है, झूमने के लिए मजबूर हो जाता है. खास बात यह है कि इस अंग्रेज़ी गाने को राजस्थानी लोकगीत 'घूमर को लेंजो' की तर्ज पर तैयार किया गया है. इस लोकगीत को भी रजनी पहले गा चुकी हैं, जो राजस्थान में काफी लोकप्रिय हुआ था.

सोशल मीडिया पर मची है धूम...
रजनीगंधा शेखावत का राजस्थानी 'चीप थ्रिल्स' सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, और इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 4 अप्रैल को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद से इसे अब तक 19,000 बार शेयर किया जा चुका है और 14,000 लोग इस पर अपनी राय दे चुके हैं. लोगों ने कमेंट में लिखा है कि यह अब तक का बेहतरीन गाना है. इसके साथ ही इस गाने में राजस्थानी वाद्ययंत्रों को इस्तेमाल करने पर भी काफी तारीफ की जा रही है.

अंग्रेज़ी वर्शन ने भी मचाई थी धूम...
'चीप थ्रिल्स' का अंग्रेज़ी वर्शन भी काफी लोकप्रिय हुआ था, जिसे ऑस्ट्रेलियाई सिंगर सिया और ग्रेग कर्स्टन ने लिखा था. इस गाने को सिया कई टेलीविजन कार्यक्रमों और कॉन्सर्ट में गा चुकी हैं, और इसके एक रीमिक्स वर्शन को ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है.

आइए, आप भी देखिए, रजनीगंधा शेखावत का राजस्थानी 'चीप थ्रिल्स'...
 
 
 


अन्य 'ज़रा हटके' ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement