चीते ने शिकार के लिए लगाई दौड़ तो बारहसिंगा ने ऐसे दिया चकमा, सीधे दौड़ते हुए किया ऐसा... देखें Viral Video

बारहसिंगा (Barasingha) और चीते (Cheetah) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा (Viral Video) रहा है. इस वीडियो में चीता, बारहसिंगा का शिकार करने के लिए उसके पीछे दौड़ता हुआ नजर आ रहा है.

चीते ने शिकार के लिए लगाई दौड़ तो बारहसिंगा ने ऐसे दिया चकमा, सीधे दौड़ते हुए किया ऐसा... देखें Viral Video

बारहसिंगा का शिकार करते हुए चीता का वीडियो सोशल मीडिया

बारहसिंगा (Barasingha) और चीते (Cheetah) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा (Viral Video) रहा है. इस वीडियो में चीता, बारहसिंगा का शिकार करने के लिए उसके पीछे दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने ट्विटर पर 23 मई को शेयर किया था. साथ ही कैप्शन मे लिखा, 'देखिए, कैसे चीता, बारहसिंगा का पीछा करता है.' आपको बता दें कि यह सिर्फ 6 सेकेंड की वीडियो क्लिप है लेकिन इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस वीडियो क्लिप में बारहसिंगा, चीते से बचने का काफी प्रयास कर रहा है लेकिन परिणाम क्या होगा. यह किसी को पता नहीं क्योंकि यह वीडियो सिर्फ 6 सेकेंड का है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सशांत नंदा के इस वीडियो को अब तक 2,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद लोग दिलचस्प कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पता नहीं क्या होगा, क्योंकि इस वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि चीता, बारहसिंगा का शिकार कर पाता है या नहीं.'

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया है कि चीता जमीन पर दौड़ने वाला सबसे तेज जानवर है लेकिन इसका पसंदीदा शिकार बारहसिंगा है.