NDTV Khabar

कुत्ते के पीछे पड़ा चीते का बच्चा, दौड़ लगाकर आया पास और किया ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक चीते का बच्चा कुत्ते के पीछे दौड़ लगाता दिख रहा है. पहली नजर में आपको लगेगा कि चीते का ये बच्चा कुत्ते के शिकार के लिए दौड़ लगा रहा है. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुत्ते के पीछे पड़ा चीते का बच्चा, दौड़ लगाकर आया पास और किया ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक चीते का बच्चा कुत्ते के पीछे दौड़ लगाता दिख रहा है. पहली नजर में आपको लगेगा कि चीते का ये बच्चा कुत्ते के शिकार के लिए दौड़ लगा रहा है. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. चीता और कुत्ते बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती की कहानी छाई हुई है.

ये भी पढ़ें: बिल्ली ने बचाई एक साल के बच्चे की जान, कूदकर आई और किया ऐसा... देखें Viral Video


दोनों की मुलाकात इसी साल सितंबर में हुई थी, जिसके बाद दोनों खास दोस्त बन गए. ये वीडियो यूएस के सिनसिनाती जू का है, जहां दोनों गार्डन में खेलते दिख रहे हैं. 3 महीने के चीते के बच्चे का नाम क्रिस है और वहीं कुत्ते का नाम रेमस है. फॉक्स न्यूज के मुताबिक, दोनों जू में साथ रहते हैं और खूब खेलते हैं. दोनों को खेलते देख कर्मचारी भी खुश होते हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नदी में तैरती दिखी 'इंसान के चेहरे' जैसी दिखने वाली मछली, Video देखकर लोग हैरान

जू ने हाल ही में दोनों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों साथ सो रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं, लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वहीं दूसरे वीडियो में कुत्ता और चीता कोर्टयार्ड में खेलते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पेंटर अचानक बना करोड़पति, बस स्टैंड से खरीदी लॉटरी टिकट, जीतते ही बोला- 'दुख भरे दिन बीत गए अब...'

टिप्पणियां

लोग इस पोस्ट पर टिप्पणियां कर रहे हैं. कुछ लोग हैरान हैं तो कुछ इस वीडियो को देखकर खुश हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''क्रिस और रेमस की दोस्ती सच में काबिले तारीफ हैं. इनको किसी की नजर न लगे.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''ऐसी दोस्ती हर जानवर और इंसान को मिले. आप खुद देखिए, दोनों एक दूसरे को छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement