मोबाइल चुराकर बाइक से भागे चोर, पुलिस इंस्पेक्टर ने पीछे दौड़कर पकड़ा, IPS बोला- 'फिल्मी सीन नहीं है...' - देखें Video

चेन्नई (Chennai) में एक पुलिस वाले ने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है. उसने फिल्मी स्टाइल में चोर (Cop Chases And Catches Bike-Borne Phone Snatcher) को पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Video) हो रहा है.

मोबाइल चुराकर बाइक से भागे चोर, पुलिस इंस्पेक्टर ने पीछे दौड़कर पकड़ा, IPS बोला- 'फिल्मी सीन नहीं है...' - देखें Video

बाइक चुराकर भागे चोर, पुलिस इंस्पेक्टर ने पीछे दौड़कर पकड़ा, देखें CCTV Video

हम सभी बॉलीवुड फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं. चोर के पीछे पुलिस का पीछा करने वाला सीन काफी पुराना और लोकप्रिय भी है. ठीक ऐसा ही पीछा चेन्नई में देखा गया. चेन्नई (Chennai) में एक पुलिस वाले ने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है. उसने फिल्मी स्टाइल में चोर (Cop Chases And Catches Bike-Borne Phone Snatcher) को पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Video) हो रहा है. ग्रेटर चेन्नई के पुलिस आयुक्त महेश अग्रवाल (IPS Officer Mahesh Aggarwal) ने शनिवार को सब-इंस्पेक्टर एंटलिन रमेश (Sub-Inspecter Antlin Ramesh) की तारीफ की और वीडियो शेयर किया.

जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें रमेश दो बाइक वाले मोबाइल फोन स्नैचर्स का पीछा करते दिख रहे थे. जहां एक चोर भागने में सफल रहा, वहीं दूसरे ने बाइक पर भागने की कोशिश की. हालांकि, रमेश ने अपनी बाइक को फेंक दिया और बाइक से भागने वाले चोर को पकड़ लिया और इस प्रक्रिया में नीचे गिर गया. फिर भी, उसने शेष राशि हासिल कर ली और स्नैचर को पकड़ लिया.

रमेश के चोर को पकड़ने का एक सीसीटीवी वीडियो ट्वीट करते हुए आईपीएस ने लिखा, 'यह कोई फिल्मी सीन नहीं है. बल्कि रियल लाइफ हीरो एसआई एंटलिन रमेश का है. उन्होंने अकेले मोबाइल स्नैचर को पकड़ा, जो चोरी की हुई बाइक से भाग रहा था. उसके बाद तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया और 11 और चोरी हुई मोबाइल को बरामद किया.'

देखें Video:

महेश अग्रवाल ने बाद में ट्वीट किया, 'सब इंस्पेक्टर एंटिलिन रमेश को पहचाना और उनके साथ एक कप चाय पर बातचीत की.'

चेन्नई पुलिस ने ट्विटर पर रमेश का वीडियो शेयर किया, जहां उसे पुरस्कृत किया जा रहा है.

ट्विटर यूजर पुलिसवाले से प्रभावित हुए और तेज कार्रवाई के लिए पुलिस की सराहना की. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com